जेडीयू के सांसद कहीं और से गाइड हो रहे हैं: मंत्री संजय झा ने अपनी ही पार्टी के MP पर लगाया आरोप

जेडीयू के सांसद कहीं और से गाइड हो रहे हैं: मंत्री संजय झा ने अपनी ही पार्टी के MP पर लगाया आरोप

PATNA: आंतरिक कलह से घिरे जेडीयू में एक दूसरे पर आरोप लगाने का सिलसिला तेज हो गया है. अब नीतीश कुमार के करीबी मंत्री संजय झा ने अपनी ही पार्टी के सांसद पर कहीं और से गाइड होने का आरोप लगा दिया है. संजय झा ने कहा है कि जेडीयू एमपी वहीं जाने की तैयारी कर रहे हैं, जहां से गाइड हो रहे हैं.


सांसद सुनील कुमार पिंटू पर आरोप

दरअसल मामला जातीय गणना से जुड़ा है. जेडीयू के सांसद सुनील कुमार पिंटू ने गुरूवार को ये कहा था कि जातीय गणना में फर्जीवाड़ा किया गया है. इसमें तेली समाज की संख्या को कम कर दिया गया है. तेली समाज की कई बस्तियों, मोहल्लों में गणना करने वाले पहुंचे ही नहीं. सुनील पिंटू ने रविवार को पटना में तेली समाज की बैठक भी बुलायी है.


संजय झा ने लगाया आरोप

आज जेडीयू के मंत्री संजय झा से सुनील कुमार पिंटू के बयान पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने अपनी ही पार्टी के एमपी पर कहीं और से गाइड होने का आरोप लगाया. संजय झा ने कहा कि सुनील कुमार पिंटू जहां से आये हैं, वहीं वापस जाना चाह रहे हैं. इसलिए ऐसा आरोप लगा रहे हैं. नीतीश कुमार ने जातीय गणना करा कर ऐतिहासिक काम किया है, इस पर सवाल नहीं उठाया जा सकता.


बता दें कि सुनील कुमार पिंटू सीतामढ़ी से जेडीयू के सांसद हैं. वे पहले बीजेपी के नेता हुआ करते थे. 2019 के लोकसभा चुनाव में वे जेडीयू के टिकट पर सांसद चुने गये. मंत्री संजय झा ने आज जो कहा उसका मतलब यही है कि सुनील कुमार पिंटू फिर से भाजपा में जाना चाह रहे हैं. वैसे दिलचस्प बात ये भी है कि खुद संजय झा भी पहले बीजेपी में ही थे.