जनता दरबार में नीतीश कुमार के सामने ही युवक ने कहा - ‘मुख्यमंत्री तक जाता है कमीशन’

जनता दरबार में नीतीश कुमार के सामने ही युवक ने कहा - ‘मुख्यमंत्री तक जाता है कमीशन’

PATNA : मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पटना में 'जनता के दरबार में मुख्‍यमंत्री' कार्यक्रम में लोगों की समस्‍याएं सुन रहे. कार्यक्रम में दूर-दूर से आए लोग अपनी समस्याएं सुना रहे हैं. आज सीएम ऊर्जा, जल संसाधन, पंचायती राज, आपदा प्रबंधन और पथ निर्माण सहित लगभग डेढ़ दर्जन विभागों की शिकायतें सुनेंगे. 


यहाँ एक से बढ़ कर एक अपनी समस्या लेकर आ रहे है. जिसे CM नीतीश भी सुनकर आश्चर्य है. बता दें अपनी शिकायत लेकर आए एक युवक ने तो यहां तक दिया कि अधिकारी कहते हैं कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तक कमीशन जाता है. वहीं एक ने मधुबनी से आए एक युवक ने बिहार में दूसरे चारा घोटाला की बात कह दी.  


बता दें नीतीश कुमार के जनता दरबार में आए युवक ने एक कहा कि आरटीपीएस काउंटर में पोस्टेड हरे राम सिंह के द्वारा बिना पैसा का किसी का काम नहीं किया जाता है. इसको लेकर शिकायत भी की गई. जांच की गई तो एमओ की ओर से भी किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई. उसने जब कहा कि मुख्यमंत्री जनता दरबार में आवेदन किया है तो इसपर उससे यह कहा गया कि मुख्यमंत्री तक भी जाइएगा तो कुछ नहीं होगा. वहां तक भी कमिशन जाता है. यह सुनकर CM नीतीश के होश उड़ गए. युवक की समस्या सुनने के बाद नीतीश कुमार ने मामले को खाद्य उपभोक्ता के पास भेज दिया.