जमुई : नदी में नहा रहा था युवक, दोस्तों के साथ टिक-टॉक वीडियो बनाते समय गई जान, मौत से पहले की सेल्फी आई सामने

जमुई : नदी में नहा रहा था युवक, दोस्तों के साथ टिक-टॉक वीडियो बनाते समय गई जान, मौत से पहले की सेल्फी आई सामने

JAMUI : बिहार में बारिश से तबाही मची हुई है. एक तरफ जहां आसमान से मौत बरस रही है. वहीं दूसरी ओर आम व्यक्ति मौत से खेल हैं. ऐसी ही एक घटना सामने आई है जमुई जिले से जहां दोस्तों के साथ नदी में नहा रहे एक युवक की मौत हो गई. युवक अपने दोस्तों के साथ सेल्फी लेने के साथ-साथ टिक-टॉक वीडियो बना रहा था. इस दौरान डूबने से उसकी मौत हो गई. उसके शव का कुछ पता नहीं चल पाया है. डेड बॉडी की तलाश जारी है. 

घटना जिले के नीमारंग की है. जहां धोबिया घाट नदी के बांध के पास एक युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान नीमारंग निवासी मो. वशीर के 18 वर्षीय बेटे शाजिद के रूप में की गई है. वह रविवार के दिन अपने तीन दोस्तों के साथ नदी में नहाते समय टिक-टॉक वीडियो बना रहा था. बताया जा रहा है कि इस दौरान वह सेल्फी भी ले रहा था. अचानक उफनती नदी में वो गहरे पानी में चला गया. जिससे डूबने के कारण उसकी मौत हो गई. 

मृतक युवक की मरने से पहले की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो के बाद युवक नदी में जा समाया. 24 घंटे से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी युवक की डेड बॉडी नहीं मिल पायी है. प्रशासन तलाश में जुटी हुई है.