भूख और ठंड से परेशान महिला ने बेटे को बेचा, हेमंत के आदेश के बाद फिर मां के पास पहुंचा मासूम, CM की हो रही तारीफ

भूख और ठंड से परेशान महिला ने बेटे को बेचा, हेमंत के आदेश के बाद फिर मां के पास पहुंचा मासूम, CM की हो रही तारीफ

JAMSHEDPUR:  भूख और ठंड से परेशान महिला ने अपने मासूम बच्चे को बेच दिया. इसकी जैसे ही जानकारी झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को लगी उन्होंने तुरंत कार्रवाई का निर्देश अधिकारी को दिया. जिसके बाद फिर से उस बच्चे को खोजकर मां के हवाले कर दिया गया. इस तुरंत कार्रवाई को लेकर सीएम हेमंत की जमकर सोशल मीडिया में तारीफ हो रही है.




2 हजार में दिया था बेच

बताया जा रहा है कि टाटानगर स्टेशन परिसर में एक महिला ने मंगलवार को अपने बच्चे को 2 हजार रुपए में इसलिए बेचा दिया था कि कहीं वह भूख और ठंड से मर ना जाए. जैसे ही इसकी जानकारी सीएम हेमंत सोरेन मीडिया के जरिए मिली. हेमंत ने तुरंत ट्वीट कर डीसी को तुरंत कार्रवाई का निर्देश दिया. अधिकारी ने तुरंत कार्रवाई करते हुए बच्चे को खोज निकाला और महिला को सौंप दिया गया. अधिकारी ने बरामद बच्चे और उसकी मां को फोटो ट्वीट करते हुए सीएम को इसकी जानकारी दी.

सीएम ने बच्चे की खाने पीने की व्यवस्था करने का दिया निर्देश

हेमंत ने बरामद बच्चे को कोई दिक्कत न ही और उसके खाने पीने को लेकर व्यवस्था करने का आदेश दिया. बताया जा रहा है कि टाटानगर जमशेदपुर स्टेशन के पास महिला भीख मांगकर गुजारा करती है. वह स्कूटी से आए लोगों को बच्चे को बेच दी थी. जब इसकी सूचना रेलकर्मियों को लगी तो उस महिला से पूछा तो महिला ने बताया कि अगर उसको नहीं बेचती तो वह बच्चा ठंड और भूख से मर जाता और ऐसे में वह अपने पास रखने से बेहतर बच्चे को बेचना समझी.