जम्मू - कश्मीर के बारमूला में दो आतंकी ढ़ेर, अनंतनाग में चल रही बमबाजी

जम्मू - कश्मीर के बारमूला में दो आतंकी ढ़ेर, अनंतनाग में चल रही बमबाजी

DESK : अनंतनाग अभियान में लगे करीब तीन हजार जवान आतंकियों को धूल चाटने को लेकर लगातार प्रयासरत हैं। इधर बारामूला जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ जारी है। कश्मीर पुलिस ने बताया कि बारामूला जिले के हथलंगा में उरी के सीमावर्ती इलाके में मुठभेड़ छिड़ गई है। जिसमें दो आतंकवादी मारे गए हैं। पुलिस के मुताबिक, इस क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी है। 


दरअसल, जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के कोकरनाग इलाके में पिछले चार दिनों से आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों की कार्रवाई जारी है। इस बीच जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में नियंत्रण रेखा(एलओसी) के पास शनिवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें दो आतंकवादी मारे गए। कश्मीर पुलिस ने बताया कि बारामूला जिले के सीमावर्ती इलाके हथलंगा के उरी क्षेत्र में शनिवार सुबह मुठभेड़ छिड़ गई।  


मालूम हो कि, अनंतनाग जिले के कोकरनाग इलाके में जारी अभियान में सेना द्वारा पहली बार मीडियम रेंज के तोपखाने के साथ ही सबसे अधिक शक्तिशाली हेरोन मार्क 2 ड्रोन का भी इस्तेमाल आतंकियों पर बम बरसाने में किया जा रहा है। इस अभियान में लगे करीब तीन हजार जवान आतंकियों को मटियामेट करने का लगातार प्रयास कर रहे हैं।