जमादार की बेटी को रात में फोन करता है DSP का रीडर, पूछता है ये अश्लील सवाल

जमादार की बेटी को रात में फोन करता है DSP का रीडर, पूछता है ये अश्लील सवाल

MUZAFFARPUR : डीएसपी का रीडर एक जमादार की बेटी को रात में मोबाइल पर कॉल कर परेशान करता है. रीडर के कॉल से जमादार की बेटी इतनी परेशान है कि उसने इसकी शिकायत की है. 

बताया जाता है कि कुछ दिन पहले शहर के थाने में तैनात एक जमादार की पत्नी और बेटी उसके साथ नगर डीएसपी कार्यालय में अपने पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने आई थी. दसअसल उसके पिता ने दो शादी कर ली थी और उसकी मां को परेशान करता था. जिसके बाद मां-बेटी शिकायत करने पहुंची थी. जमादार अपनी वर्दी का धौंस दिखाकर मां-बेटी के साथ मारपीट करता था और जीवनयापन के लिए खर्च भी नहीं देता था. 

इंसाफ के लिए पहली पत्नी अपनी बेटी के साथ अधिकारियों के दफ्तरों का चक्कर लगाकर परेशान है. अभी तक उसे इंसाफ नहीं मिला है. इसी मामले की जांच के लिए नगर डीएसपी के यहां वरीय अधिकारियों के यहां से आवेदन को भेजा गया था. इसी दौरान मां-बेटी दोनों डीएसपी कार्यालय में आई थी.  बयान दर्ज कराने के दौरान रीडर ने जमादार की बेटी का मोबाइल नंबर ले लिया था. 

कुछ दिन बाद रीडर ने युवती के मोबाइल पर कॉल करना शुरू कर दिया. व्हाटएसप मैसेज कर हाल -चाल पूछा जाने लगा. रीडर लड़की से पूछता है कि खाना खा ली। क्या पहनी हो. किसके साथ सोई हो। इस तरह की बातें करने का युवती ने रीडर पर आरोप लगाया है. रीडर द्वारा युवती को यह भी कहा गया कि अब तुमको कोई दिक्कत नहीं होगा. दिक्तत हाेने पर सीधे हमको कॉल करना.

वहीं इस घटना के बारे में नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि अभी उन्हें इस तरह की कोई शिकायत नहीं मिली है. शिकायत मिलने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.