जल्द शुरू होगी 'दादा' के बायोपिक फिल्म की शूटिंग, जानिए.. कौन निभाएंगे सौरव गांगुली का किरदार

जल्द शुरू होगी 'दादा' के बायोपिक फिल्म की शूटिंग, जानिए.. कौन निभाएंगे सौरव गांगुली का किरदार

DESK: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी एमएस धोनी और सचिन तेंदुलकर की बायोपिक फिल्म बॉलीवुड बना चुकी है। जिसके बाद बॉलीवुड भारतीय क्रिकेट टीम के 'दादा' यानि सौरव गांगुली की बायोपिक फिल्म बनाने की तैयारी कर रही है। दादा कि बायोपिक फिल्म लव फिल्म्स के द्वारा बनाई जा रहा है। जिसका एलान बहुत पहले ही हो चुकी था लेकिन फिल्म की स्क्रिप्ट पर दादा की मुहर लगनी बाकी थी। खबरों के मुताबिक सौरव गांगुली ने अपनी बायोपिक फिल्म की स्क्रिप्ट पर मुहर लगा दी है, जिसके बाद उनकी बायोपिक फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी। ऐसे में ऑनस्क्रीन सौरव गांगुली कौन होगा यह एक बड़ा सवाल है, इसको लेकर अब एक नई खबर सामने आई है। 


दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम के पर्व कप्तान सौरव गांगुली की जीवन पर बायोपिक फिल्म बनाने का एलान तो 2021 में ही लव फिल्म्स और सौरव गांगुली ने कर दिया था लेकिन फिल्म में दादा के किरदार कौन कलाकार निभाएगा इसपर निर्णय नहीं हो सका था। इसके साथ ही फिल्म की स्क्रिप्ट पर दादा की राजामंदी लेना बाकी था। वहीं सौरव गांगुली पिछले दिनों मुंबई आए थे। जिसके बाद उन्होंने अपनी बायोपिक की स्क्रिप्ट पर मुहर लागा दी है। बता दें कि, इस फिल्म में सौरव गांगुली के किरदार को निभाने के लिए कई बॉलीवुड कलाकारों के नाम पर विचार किया गया था। इस लिस्ट में ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी शामिल थें। जानकारी के अनुसार इस फिल्म में दादा के किरदार के लिए रणबीर कपूर को फाइनल किया गया है। रणबीर कपूर ही ऑनस्क्रीन सौरव गांगुली के किरदार में नजर आएंगे। 


संभावना जताई जा रही है कि 'दादा' की बायोपिक फिल्म की शुटिंग जल्द ही कोलकता में शुरू हो जाएगी। वहीं रणबीर कपूर ने भी इस फिल्म मे दादा की किरदार निभाने के लिए हामी भर दी है और जल्द ही वो इसके लिए कोलकता भी जाने वाले है। फिल्म की शुटिंग शुरू करने से पहले रणबीर ईडन गार्डन्स, CAB दफ्तर और सौरव गांगुली के घर भी जाएंगे हालांकि अभी तक इसकी अधिकारिक पुष्टि होनी बाकी है। बता दें कि, गांगुली का झुकाव अपने किरदार के लिए रणबीर कपूर के तरफ ही था।