जेल से बाहर आए व्यक्ति ने खुद से ली अपनी जान, 3 दिनों के बाद मर्डर केस में होनी थी सुनवाई

जेल से बाहर आए व्यक्ति ने खुद से ली अपनी जान, 3 दिनों के बाद मर्डर केस में होनी थी सुनवाई

SAHARSA : बिहार के सहरसा से एक सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आ रहा है। यहां एक व्यक्ति ने खुद से ही खुद की जान ले ली है। यह व्यक्ति हाल ही में जेल से सजा काटकर बाहर आया था और अब इन्होंने खुद से ही अपनी जीवन लीला ख़त्म कर डाली। इस घटना के बाद से परिजनों में मातम का माहौल कायम हो गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार सहरसा में एक 45 वर्षीय व्यक्ति ने पंखे से फंदे लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक दो महीने पहले जेल से बाहर आया था। इस पर मर्डर का केस चल रहा था। इसकी सुनवाई 3 दिनों में थी। उससे पहले इसने खुद से ही खुद की जीवन लीला को खत्म कर लिया। फिलहाल घटना की सूचना नजदीकी थाने के पुलिस को दे दी गई है।  सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज आगे की कार्रवाई में पुलिस जुटी है। 


बताया जा रहा है कि, घटना बिहरा थाना क्षेत्र अंतर्गत पटोरी वार्ड नं-8 की है। मृतक स्वर्गीय रुद्रनारायण सिंह का बेटा अन्नू सिंह उर्फ मुन्ना सिंह (45) है, जो बिहरा थाना क्षेत्र के पटोरी गांव वार्ड नंबर-8 का रहने वाला है। मृतक दो महीने पहले मर्डर केस में जेल से बाहर आया था। घटना को लेकर मृतक के बेटा आशीर्वाद कुमार सिंह ने बताया कि मेरे पिताजी की दिमागी हालत ठीक नहीं थी। देर रात पंखे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। हम लोगों को जब पता चला, तो पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है।


उधर, इस मामले में प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष दयानंद कुमार ने बताया कि अन्नू सिंह पर साल 2016 का मर्डर केस का पुराना मामला था। दो महीने पहले जेल से बाहर निकला था। इधर, दो-तीन दिन में केस की सुनवाई होनी थी। मृतक डिप्रेशन में रहता था, इसलिए आत्महत्या कर लिया है। वैसे ग्रामीणों ने बताया है कि ये नशा करता था। FSL की टीम मामले की जांच के लिए पहुंच चुकी है। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है।