पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट की मौत, स्विमिंग पूल में नहाने के दौरान गई जान

पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट की मौत, स्विमिंग पूल में नहाने के दौरान गई जान

DESK: वेस्टइंडीज में एक स्विमिंग पूल में नहाने के दौरान पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट फैयाज अंसारी की डूबने से मौत हो गई। फैयाज उत्तर प्रदेश के बिजनौर का रहने वाला था। टी 20 विश्व कप में कमेंटेटर के रूप में शामिल पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान के साथ फैयाज भी वेस्टइंडीज गया था। 


जानकारी के अनुसार, फैयाज पिछले कई सालों में बतौर मेकअप आर्टिस्ट मुंबई में रहकर काम कर रहा था। वहां उसकी सलून की दुकान थी। एक दिन पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान फैयाज की सलून में पहुंचे थे, जहां दोनों में जान पहचान हुई और बाद में इरफान ने फैयाज को अपना मेकअप आर्टिस्ट बना लिया और तब से वह इरफान के साथ ही रहता था और उनके साथ विदेश भी जाने लगा था।


फिलहाल अमेरिका में टी20 विश्व कप खेला जा रहा है। इरफान पठान इस मैच में कमेंट्री के लिए वेस्टइंडीज गए हुए हैं। वह अपने सात अपने मेकअप आर्टिस्ट फैयाज अंसारी को भी साथ लेकर गए थे। शुक्रवार की शाम खबर मिली कि एक होटल के स्विमिंग पूल में नहाने के दौरान डूबने से फैयाज की मौत हो गई है। दो महीने पहले ही फैजान की शादी हुई थी। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक फैजान के परिजनों में कोहराम मच गया है।