INDIA vs BANGLADESH 2022: फैंस के लिए गुड न्यूज, फिटनेस टेस्ट पास कर टीम से जुड़े रोहित शर्मा

INDIA vs BANGLADESH 2022: फैंस के लिए गुड न्यूज, फिटनेस टेस्ट पास कर टीम से जुड़े रोहित शर्मा

DESK: क्रिकेट प्रमियों के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। टीम इंडिया के कैप्टन रोहित शर्मा अब खेलने के लिए पूरी तरह से ठीक हो गए हैं और अपनी अंगूठे की चोट से उबर चुके हैं। अंगूठे में चोट के कारण रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे मैच के अलावा पहले टेस्ट मैच में टीम का हिस्सा नहीं थे, लेकिन दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया का हिस्सा होंगे। भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच 22 दिसंबर से खेला जाएगा।


दरअसल, बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में चोटिल होने के बाद रोहित शर्मा को भारत लौटना पड़ा था। कप्तान रोहित शर्मा बैंगलोर क नेशनल क्रिकेट एकेडमी में फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद टीम से जुड़ने को तैयार हैं। नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रोहित शर्मा ने ज्यादा समय तक बल्लेबाजी नहीं की, लेकिन फिटनेस टेस्ट पास करने में कामयाब रहे।


रोहित शर्मा ने इससे पहले आखिरी टेस्ट मैच श्रीलंका के खिलाफ खेला था। श्रीलंका सीरीज के बाद से वह टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाए। बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट चटगांव में खेला गया था। भारतीय टीम 2 टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है। दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट मैच 22 दिसंबर से खेला जाएगा, जिसमें रोहित शर्मा शामिल होंगे।