I.N.D.I.A गठबंधन के लोग PM उम्मीदवार बना रहे हैं या नहीं? सीएम नीतीश से सम्राट का तीखा सवाल

I.N.D.I.A गठबंधन के लोग PM उम्मीदवार बना रहे हैं या नहीं? सीएम नीतीश से सम्राट का तीखा सवाल

PATNA: जेडीयू के वरिष्ठ नेता और बिहार विधानसभा के उपाध्यक्ष महेश्वर हजारी द्वारा सीएम नीतीश की पीएम उम्मीदवारी को लेकर किए गए खुलासे के बाद इसको लेकर सियासत तेज हो गई है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि कांग्रेस और आरजेडी ने नीतीश कुमार को जो सपना दिखाया वह कभी पूरा नहीं होने वाला है। पीएम बनने के लिए नीतीश ने एनडीए का साथ छोड़ा था लेकिन उनका सपना चकनाचूर हो चुका है।


सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार के लोगों को बताया था कि वे विपक्ष के पीएम उम्मीदवार बनने जा रहे हैं, इसलिए एनडीए को छोड़ दिया है। कांग्रेस और आरजेडी ने नीतीश कुमार को जो सपना दिखाया आज उसको क्या हो गया। नीतीश कुमार को बताना चाहिए कि गठबंधन के लोग उन्हें प्रधानमंत्री का उम्मीदवार बना रहे हैं या नहीं बना रहे हैं। सम्राट ने कहा कि जिस तरह से नीतीश कुमार ने एनडीए को छोड़ा, बिहार के लोगों को लगा कि नीतीश कुमार विपक्ष के प्रधानमंत्री उम्मीदवार होंगे लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं और अब बिहार बर्बाद हो रहा है। राज्य में कानून का राज खत्म हो गया और भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया है। 


उन्होंने कहा कि बीजेपी को सभी चीजों में संघर्ष करना पड़ा है। बिहार में जब जहरीली शराब पीने से लोग मरे, बीजेपी ने उसके लिए आंदोलन किया और आखिरकार सरकार को झुकना पड़ा। अतिपिछड़ा आयोग बनाने की बात थी, उसमें भी नीतीश कुमार को झुकना पड़ा। बिहार में जातीय सर्वेक्षण का काम हुआ उसमें भी बीजेपी ने समर्थन किया। बीजेपी बार-बार जातीय सर्वे का रिपोर्ट जारी करने की मांग कर रही है लेकिन बिहार सरकार रिपोर्ट जारी नहीं कर रही है। शिक्षकों के मामले में भी नीतीश कुमार को झुकना पड़ेगा और जो शिक्षक काम कर रहे हैं उन्हें सीधे राज्यकर्मी का दर्जा देना होगा। उन शिक्षकों को वही वेतनमान देना पड़ेगा जो बीपीएससी से पास शिक्षकों को सरकार दे रही है।