I.N.D.I.A. के लिए अशुभ है लालू ! बोले BJP नेता .... नीतीश का संभव नहीं इलाज, जो रात में देखते हैं वो सुबह में बोलते हैं

I.N.D.I.A.  के लिए अशुभ है लालू ! बोले BJP नेता .... नीतीश का संभव नहीं इलाज, जो रात में देखते हैं वो सुबह में बोलते हैं

PATNA : कोई कहीं चले जाए उसे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। लालू यादव ने जिस तरह कल बोला कि  पीएम अशुभ है। ठीक उसी तरह लालू यादव एकदम अशुभ है इंडी गठबंधन के लिए। जब तक मोदी जी हैं तब तक उनके लिए राजनीतिक तौर पर काल के रूप में खड़े रहेंगे। यह बातें बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कही है।


दरअसल, बिहार के सीएम नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमों लालू यादव वर्तमान में दिल्ली में मौजूद हैं। वहीं, इन दोनों नेताओं के एक साथ दिल्ली में होने को लेकर कई तरह के राजनीतिक समीकरण तैयार किए जा रहे हैं। ऐसे में जब इसको लेकर आज भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि -  जब तक मोदी जी हैं तब तक उनके लिए राजनीतिक तौर पर काल के रूप में खड़े रहेंगे। दोनों कहीं रहे उससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। लालू इंडी गठबंधन के लिए अशुभ है। 



वहीं, भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष  संजय जसवाल ने कहा कि- लालू - नीतीश ने इतना घोटाला किया है की इनकी तबीयत तो खराब होनी है। ये लोग खुद मान कर चलते हैं कि जब हमसे कोई सवाल पूछेगा तो तबीयत तो खराब होगी ही न। जबकि हकीकत तो ये हैं की नीतीश कुमार को नाइलाज बीमारी हुआ है। उनको जिस तरह से भूलने की बीमारी और रात में जो सपना देख्नते हैं उसको दिन में कहने की बीमारी हुई है उसको कोई इलाज कब कहीं नहीं है। 


मालूम हो कि, इससे पहले लालू प्रसाद यादव ने नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए पीएम मोदी को अशुभ बताया। वर्ल्ड कप फाइनल में भारत की हार को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी की वजह से इंडियन टीम हारी है नरेंद्र मोदी अशुभ आदमी हैं। उसके बाद इसको लेकर सम्राट चौधरी ने पलटवार किया है। उन्होंने लालू यादव को विपक्षी गठबंधन के लिए अशुभ बताया है।