होली पर खूब छलका जाम, दारू का नशा चढ़ा तो 3 लोगों पर किया तलवार से हमला

होली पर खूब छलका जाम, दारू का नशा चढ़ा तो 3 लोगों पर किया तलवार से हमला

JAMUI : बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। राज्य के अंदर शराब पीना या शराब से जुड़ा किसी भी तरह का कोई भी कारोबार करना गैरकानूनी माना गया है।इसी कड़ी में अब ताजा मामा मला बेतिया से निकलकर सामने आ रहा है। जहां शराब के नशे में एक युवक ने तीन लोगों पर तलवार से हमला किया है।


मिली जानकारी के अनुसार, जमुई जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र के हैदरा गांव में मंगलवार की शाम होली पर्व को लेकर गाना-बजाना करने के दौरान शराब के नशे में धुत बदमाशों ने एक ही परिवार के तीन लोगों पर तलवार से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया।


वहीं, घटना की जानकारी चंद्रदीप थाना की पुलिस को दी गई। उसके बाद तीनों घायलों को परिजन द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर मृत्युंजय कुमार के द्वारा तीनों का इलाज किया जा रहा है। घायलों में एक की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों की पहचान हैदरा गांव निवासी संतोष कुमार, राजकुमार यादव और शंभू कुमार के रूप में हुई है।


उधर, घायल संतोष कुमार ने बताया कि वे लोग होली पर्व को लेकर गांव में गाना बजाना कर रहे थे। इसी दौरान सुनील चौधरी, गणपत चौधरी, कारू चौधरी, राम चौधरी, नन्हे चौधरी, हीरा चौधरी सहित आधा दर्जन से अधिक लोग शराब के नशे में धुत होकर आए और अचानक गाली-गलौज करने लगे। जब मना किया गया तो सभी लोगों के द्वारा तलवार से हमला कर तीन लोगों को बुरी तरह घायल कर दिया गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।