हाथरस में नौटंकी करने जा रहे राहुल गांधी, सिर्फ कराते हैं फोटो सेशन

हाथरस में नौटंकी करने जा रहे राहुल गांधी, सिर्फ कराते हैं फोटो सेशन

BEGUSARAI: हाथरस गैंगरेप की घटना को लेकर कांग्रेस और राहुल गांधी लगातार यूपी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. इस पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पटवार किया हैं. गिरिराज सिंह ने कहा कि वह सिर्फ नौटंकी करते हैं और फोटो सेशन कराते हैं.

गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी हाथरस गांव में पीड़िता से मिलने के लिए नहीं पहुंचे थे. वह नौटंकी करने के लिए वहां पर पहुंचे थे. जैसा लग रहा है की धक्का कम नौटंकी करने के लिए बार-बार गिर रहे थे. वही, मीडिया के रोक लगाने पर गिरिराज सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने एसआईटी टीम को गठित कि है जांच की प्रक्रिया को माध्यम से उन्होंने आने जाने के लिए कुछ समय के लिए लोगों को रोक लगाया गया है. मगर उसको कानून को तोड़ने का काम राहुल गांधी करते हैं. 

गिरिराज ने कहा कि मैं तो टीवी पर देख रहा था लग रहा था कि धक्का कम गिर गए अपने जादे नौटंकी करेंगे और इसी तरह कोविड- के समय भी मीडिया में रहने के लिए यह सब ज्यादा कर रहे हैं। गिरिराज सिंह ने यह भी कहा कि राहुल गांधी कहीं दिखाई नहीं पड़ रहे थे. कोविड-19 में और पीड़ितों के गांव में दिल्ली के सड़कों पर तो दिखाई दिए. लेकिन पीड़ितों के गांव में नहीं दिखाई दिए और राहुल गांधी बस फोटो सेशन में जाते हैं. आज एक बार फिर राहुल गांधी हाथरस जा रहे हैं.