हाथ में तमंचा और दो जिंदा कारतूस लिए वायरल हुई जमुई की 'लेडी डॉन', अब पुलिस कर रही तलाश

हाथ में तमंचा और दो जिंदा कारतूस लिए वायरल हुई जमुई की 'लेडी डॉन', अब पुलिस कर रही तलाश

JAMUI : बिहार में अपराधी बेखौफ होकर घूम रहे हैं। राज्य के अंदर शायद ही कोई दिन गुजरता हो जिस दिन अपराध की कोई खबर से सामने न आती है।  इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बिहार के जमुई से निकल कर सामने आ रहा है। यहां एक लेडी डॉन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक महिला अपने हाथ में तमंचा और जिंदा कारतूस पकड़े हुए दिख रही है। जिसके बाद अब इस महिला को जमुई की 'लेडी डॉन' कहा जा रहा है। 


इस बाबत मिली जानकारी के अनुसार, इस वायरल वीडियो ने जो महिला दिख रही है, उसका नाम सिंपी देवी है। वह सदर थाना जमुई के लगाम गांव के पैनपुरवा टोला की रहने वाली बताई जा रही है। इसके पति का नाम नीतीश रावत है। यह वार्ड नंबर 15 के पूर्व वार्ड पार्षद के पति सूर्य नारायण यादव का रिश्तेदार बताया जा रहा है। हालांकि, इस मामले को लेकर सूर्य नारायण का कहना है कि, वह हाथ में तमंचा लिए हुए इस महिला या  जमुई की 'लेडी डॉन' को नहीं पहचानते हैं। 


इधर, यह वायरल वीडियो जमुई पुलिस के पास भी पहुंची है।  जिसके बाद पुलिस का कहना है कि महिला की पहचान कर ली गई है और अब उसे पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। जमुई डीएसपी डॉ. राकेश कुमार का कहना है कि तमंचे और जिंदा कारतूस के साथ महिला की जो तस्वीर वायरल हुई है। उसे जमुई की लेडी डॉन बताया जा रहा है। पुलिस को भी उसकी तस्वीर मिली है। महिला की पहचान हो चुकी है और अब आगे की कार्रवाई की जा रही है। 


गौरतलब है कि, बिहार में इन दिनों नगर निकाय चुनाव का दौर चल रहा है। इसके तहत इसी महीने के 18 दिसंबर को जमुई में भी चुनाव हुआ था। उसी दौरान यह 'लेडी डॉन' द्वारा हाथों में तमंचा लेकर यह तस्वीर खिंचवाई गई है। इसमें महिला के साथ में एक तमंचा और दो जिंदा कारतूस देखा जा रहा है। अब यह तस्वीर काफी तेजी से साथ सभी जगह वायरल हो रहा है। इसे जमुई का 'लेडी डॉन' बताया जा रहा है।