बेटे से मिलने के लिए तड़प रही है आइसोलेशन वार्ड में भर्ती मां, तीन बार भागने का किया प्रयास

बेटे से मिलने के लिए तड़प रही है आइसोलेशन वार्ड में भर्ती मां, तीन बार भागने का किया प्रयास

DESK: बेटे से मिलने के लिए मां तड़प रही है. इसको लेकर उसने तीन बार आइसोलेशन वार्ड से भागने की कोशिश की है, लेकिन स्वास्थ्यकर्मियों ने तीनों बार महिला को पकड़ लिया. महिला हरियाणा के फतेहाबाद के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती है. 

12 मार्च को मिली थी लावारिश स्थिति में

बताया जा रहा है कि 12 मार्च को महिला  फतेहाबाद के पीली मंदोरी गांव में लावारिश स्थिति में मिली थी. जिसके बाद लोगों ने प्रशासन को सूचना दी थी. सूचना के बाद महिला को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. महिला असम की रहने वाली है. जांच रिपोर्ट आई तो महिला निगेटिव आई. फिलहाल महिला सुरक्षा के लिए चलते हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में ही भर्ती है. महिला का बच्चा 2 साल का है जो उसके पति के पास है. उससे वह मिलने के लिए परेशान है. हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने ऐसे में अब डीसी को पत्र लिखकर इस मामले में संज्ञान लेने का अनुरोध किया है. 


बेचने का मामला आया सामने

बताया जा रहा है कि महिला को उसके पति ने किसी को 1 लाख 20 हजार रुपए में बेच दिया था. किसी तरह से वह भटकती हुई हरियाणा पहुंची. इस दौरान 11 मार्च की रात किसी ट्रक ड्राइवर ने देखा तो सिरसा के डिंग मोड़ छोड़ दिया.  डॉक्टरों को सबसे अधिक दिक्कत इस बात से आ रही है कि महिला हिन्दी समझ नहीं पा रही है, वह जो भी बोल रही है कि असमिया में बोल रही है.