फिल्मी स्टाइल में एंबुलेंस का शीशा तोड़ भागा कोरोना पॉजिटिव चोर, 75 पुलिस कर्मियों को कर चुका है संक्रमित

फिल्मी स्टाइल में एंबुलेंस का शीशा तोड़ भागा कोरोना पॉजिटिव चोर, 75 पुलिस कर्मियों को कर चुका है संक्रमित

RANCHI: कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी मरीज एंबुलेंस का शीशा तोड़ फिल्मी स्टाइल में भाग गया. जिसके बाद हड़कंप मच गया. मरीज को एंबुलेंस से हजारीबाग से रांची लाया जा रहा था. इस दौरान ही वह भाग निकला. काफी मशक्कत के बाद उसे पकड़ा गया. उससे कोविड सेंटर में भर्ती किया गया है. साथ ही उसकी कड़ी निगरानी हो रही है. 

कई बार भाग चुका है मरीज

जो मरीज बार-बार भाग रहा है वह चोर हैं. उसको कोर्रा पुलिस ने 5 जुलाई को पकड़ा था. जांच में वह कोरोना पॉजिटिव निकला. 6 जुलाई को उससे हजारीबाग के कोविड हॉस्पिटल में भर्ती किया गया. लेकिन वह रात में वेंटिलेशन तोड़ कर हॉस्पिटल से भाग निकला. फिर पुलिस ने इससे खोज निकाला और भर्ती कराया. फिर वह 7 जुलाई को बाथरूम को दरवाजा तोड़कर फरार हो गया. 8 जुलाई को उससे पुलिस ने कॉलटेक्स पकड़ा गया और उससे पुलिसकर्मियों ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया. लेकिन वह रांची ले जाने के दौरान एंबुलेंस से फरार हो गया. 

शातिर चोर कई पुलिसकर्मियों को कर चुका है पॉजिटिव

इस शातिर चोर के चक्कर में कई हजारीबाग के पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. दो थाना को बंद कर दिया गया है. 75 से अधिक पुलिसकर्मी होम क्वॉरेंटाइन है.  जिसके बाद भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. जिससे पुलिसकर्मियों में डर बना हुआ है.