हमें पांच किलो अनाज नहीं नौकरी चाहिए ; बोले मुकेश सहनी- यदि मोदी तीसरी बार जीते तो संविधान खतरे में होगा

हमें पांच किलो अनाज नहीं नौकरी चाहिए ; बोले मुकेश सहनी- यदि मोदी तीसरी बार जीते तो संविधान खतरे में होगा

PATNA : विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के नेता और बिहार के पूर्वमंत्री मुकेश सहनी ने आज विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने स्पष्ट लहजे में कहा कि आज भाजपा वाले पांच किलो अनाज देने की बात करते हैं, लेकिन यह अनाज किसी की मेहरबानी नहीं है। कांग्रेस के जमाने मे भी तेल, चावल और गेहूं मिलता था।  


उन्होंने यह भी कहा कि हमें पांच किलो अनाज नहीं नौकरी चाहिए। हमें हमारे बच्चों को पढ़ने के लिए स्कूल चाहिए। हमे इलाज के लिए अस्पताल चाहिए। मुकेश सहनी ने आज जमुई, शेखपुरा, नवादा, गया और औरंगाबाद में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि जनता लोकतंत्र की मालिक हैं। यही कारण है कि पांच साल में  नेताओं के कार्यों को परखा जाता है। काम नहीं करने वाले या वादाखिलाफी करने वाले नेताओं को बदल दिया जाता है। उन्होंने कहा कि वादाखिलाफी करने वाली मोदी सरकार को आज बदलने का समय है। 


उन्होंने कहा कि मोदी जी ने एक साल में दो करोड़ लोगों को नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन आज कितने लोगों को नौकरी मिली है। उन्होंने कहा कि इनके झांसे में आकर पहले वर्ष 2014 में और फिर वर्ष 2019 में इन्हें जीत दिलवा दी। लेकिन तीसरी बार अगर मोदी जी जीत गए तो संविधान खतरे में आ जाएगा। उन्होंने कहा कि यह चुनाव खास चुनाव है। इस चुनाव को आजादी की लड़ाई की तरह मिलकर लड़ने की जरुरत है। 


मुकेश सहनी ने जोर देकर कहा कि कुछ दिनों पहले ही हम सभी ने हाथ मे गंगाजल लेकर भविष्य को सुरक्षित करने के लिए संकल्प लिया था। आज भाजपा को हराने के लिए एकजुट होना है। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबन्धन की सरकार बनेगी तो हमें आरक्षण भी मिलेगा। इस दौरान उन्होंने महागठबन्धन के प्रत्याशियों को जिताने की अपील की।


बता दें कि विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख और बिहार के पूर्वमंत्री मुकेश सहनी 17 अप्रैल को गया, जमुई और बांका में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे और महागठबन्धन के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने बताया कि मुकेश सहनी की चुनावी सभा राजद नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ तय है। 


उन्होंने बताया कि सुबह 10.50 बजे पूर्वमंत्री मुकेश सहनी अपने कंकड़बाग स्थित आवास से निकलेंगे और 11:15 बजे पूर्वाह्न पटना हवाई अड्डा पहुंचेंगे। उसके बाद वे राजद नेता तेजस्वी यादव जी के साथ हेलीकॉप्टर से 12.05 मिनट पर पशु मेला धरहरा मैदान कोंच, गया पहुंचेंगे जहां एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। 


इसके बाद वह दिन के 1:05 बजे  गाडी गरही, खैरा, जमुई में आमसभा को संबोधित करेंगे। यहां से वे 2:00 बजे एस0के0+2 हाईस्कूल, चकाई, जमुई  में तथा 2:50 बजे  भेड़ा मोड़, बाराहाट, बांका में आमसभा को संबोधित करेंगे। यहां से वे  3:40 बजे आजाद उच्च विद्यालय महिला विशनपुर, धोरैया, बांका पहुंचेंगे। जहां चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे पटना लौट आएंगे।