हार के बाद गुस्से में दिखी पूर्व मंत्री की बिटिया, कहा- मुझे हराने के लिए सारे लोग लगे थे

हार के बाद गुस्से में दिखी पूर्व मंत्री की बिटिया, कहा- मुझे हराने के लिए सारे लोग लगे थे

PURNEA: जिला परिषद अध्यक्ष पद के चुनाव नतीजे आने के बाद पूर्व मंत्री बीमा भारती की बेटी आज गुस्से में नजर आईं। मीडिया से बातचीत के दौरान रानी भारती ने विजयी प्रत्याशी पर कई आरोप लगाए। कहा कि जो लोग दिन भर गाली देते है वैसे लोग जीते हैं। ऐसे अध्यक्ष बने हैं जो अपना फॉर्म भी ठीक से भर नहीं सकते और ना ही ठीक से शपथ ही ले सकते हैं। रानी ने यह भी कहा कि मुझे हराने के लिए सारे लोग लगे हुए थे। 


दरअसल पूर्णिया में हुए जिला परिषद अध्यक्ष के चुनाव में बिहार सरकार की पूर्व मंत्री बीमा भारती की बेटी रानी भारती उम्मीदवार थी। चुनावी नतीजे जो सामने आए उसमें वहीदा सरवर ने रानी भारती को 19-15 से मात दी। वहीदा सरवर की जीत के बाद रानी भारती का गुस्सा सामने आया। रानी भारती ने मीडिया से सीधे शब्दों में कहा कि ऐसे उम्मीदवार जीते हैं जो गाली गलौज करते हैं दबंगई दिखाते हैं। ऐसी जनता को यही डिजर्व करता है।


 इतना ही नहीं उन्होंने जनता को भी बेवकूफ बताते हुए कहा कि ऐसे उम्मीदवारों को चुनने वाली जनता ही बेवकूफ है। रानी भारती ने कहा कि नवनिर्वाचित उपाध्यक्ष नीरज सिंह उर्फ छोटू सिंह ने 21 वर्षीय लड़की के समक्ष खुद को बैठने में अपमान बताया है । यहां तक की खरीद-फरोख्त का आरोप भी रानी भारती ने आरोप लगाया।


 रानी भारती यही पर नहीं रुकी बल्कि इसके आगे वो कहती हैं कि ऐसे लोग जीते हैं जो अय्याशी करते हैं और जिला पार्षद भी बेवकूफ है जो इन लोगों को समर्थन कर रहे हैं। रानी भारती ने कहा कि यह महिला सशक्तिकरण की हार है। जो पुरुष प्रधान समाज को आइना दिखा रहा है। जो शख्स 21 साल की लड़की से डर गया उसे महिलाओं का कितना सम्मान होगा।


बीमा भारती की बेटी रानी भारती कहती है कि जो उपाध्यक्ष जीते हैं वे कहते है कि 21 साल की लड़की के सामने हम बैठेंगे यह मेरे लिए अपमान है उनको पता होना चाहिए कि जब तेजप्रताप जी आए थे तब वे छोटे थे तो क्या वे नीतीश जी के सामने नहीं बैठे थे। हमें हराने के लिए सारे लोग लग गये थे। हमें 15 वोट मिला है। उनको यह नहीं पता कि 21 साल की लड़की उनसे ज्यादा टैलेटेड है। रानी भारती के आने से यदि ऐसे लोग डरते है तो मेरे लिए यह तो गर्व की बात है।