60 लाख रुपए के गांजा के साथ इंस्पेक्टर का बेटा समेत 3 गिरफ्तार, ट्रक और स्कॉर्पियो जब्त

60 लाख रुपए के गांजा के साथ इंस्पेक्टर का बेटा समेत 3 गिरफ्तार, ट्रक और स्कॉर्पियो जब्त

GUMLA:  पुलिस ने ट्रक और स्कॉर्पियो से 60 लाख रुपए का गांजा बरामद किया है. इसके साथ ही तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. एक गिरफ्तार तस्कर सीआरपीएफ जवान का बेटा है. वह बिहार के भोजपुर जिले का रहने वाला है. करन सिंह के पिता सतेंद्र सिंह सीआरपीएफ 211 बटालियन के इंस्पेक्टर हैं. यह गिरफ्तारी गुमला के सदर थाना क्षेत्र के टैसेरा मोड़ के पास की है.

हथियार भी बरामद

पुलिस ने गांजा से लदे ट्रक और स्कार्पियो को जब्त कर लिया है. ड्राइवर सत्यनारायण यादव और खलासी सुनील पासी ग्राम मझवारी जिला बक्सर को करने वाले है. स्कार्पियों में सवार तीन लोगों में भोजपुर बिहार निवासी मनीष दुबे, करण सिंह और गाजीपुर उत्तरप्रदेश निवासी विकास सिंह उर्फ रोहित सिंह शामिल है. विकास के पास से तलाशी के दौरान एक देशी पिस्टल जिसके मैगजीन में तीन लोडेड गोली बरामद की गई है.

गांजा उड़ीसा से लाया जा रहा था औरंगाबाद

गुमला एसपी अंजनी झा ने बताया कि गांजा उड़ीसा के राउरकेला से औरंगाबाद लेकर सभी तस्कर जा रहे थे. इस दौरान ही यह कार्रवाई हुई है. तीनों  गांजा लदे ट्रक लेकर जा रहे थे. उसी ट्रक के लिए डूमरडीह में रविवार की रात से ही रुके थे. ट्रक जब्त करने बाद पुलिस ने जब तलाशी ली तो 100 पैकेट गांजा का बंडल बरामद हुआ. वही, ड्राइवर और खलासी ने बताया कि इसके बारे में पता नहीं था कि ट्रक में क्या लोड किया गया है.