एक ही घर में 4 लोगों की हत्या, अवैध संबंध के कारण हुआ मर्डर

एक ही घर में 4 लोगों की हत्या, अवैध संबंध के कारण हुआ मर्डर

GUMLA:  एक ही घर में चार लोगों की हत्या से गांव में हड़कंप मच गया है. मरने वाले में पति-पत्नी और दो बाहरी लोग है. यह घटना रायडीह थाना क्षेत्र के डेरंगडीह गांव की है. 

अवैध संबंध में हत्या

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि महिला ने अपने पति की हत्या कराने के लिए प्रेमी को बुलाया था. प्रेमी के साथ में एक और शख्स था. घर में आने के बाद महिला के प्रेमी ने उसके पति की हत्या कर दी. जैसे ही इस बात की जानकारी ग्रामीणों को लगी तो घेर लिया और महिला और प्रेमी के साथ प्रेमी के दोस्त की भी हत्या कर दी. 

महिला का चल रहा था प्रेम प्रसंग 

मृतकों की पहचान डेंगरडीह गांव के रहने वाले मरियानूस कुजूर और उसकी पत्नी नीलम कुजूर के रूप में हुई है, जबकि मृतक दो अन्य युवकों की पहचान नहीं हो पाई है. बताया जा रहा है कि नीलम का दोनों युवकों में से एक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों महिला के घर आते जाते थे. यह बात गांव के लोग भी जानते थे. लेकिन दोनों सोमवार की रात महिला के पति की हत्या करने लगे. इस दौरान ही आवाज सुन ग्रामीण पहुंचे पत्नी और दोनों युवकों को पीट-पीटकर मार डाला. महिला ने पति की हत्या की प्लानिंग पहले से ही की थी. अपने बच्चों को रिश्तेदार के घर भेज दिया था. पुलिस गांव में पहुंकर चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल मामले की छानबीन में जुट गई है.