गुजरात में बड़ा हादसा: पुल टूटने से नदी में डूबे 10 लोग, ट्रक समेत कई गाड़ियां भी गिरीं

गुजरात में बड़ा हादसा: पुल टूटने से नदी में डूबे 10 लोग, ट्रक समेत कई गाड़ियां भी गिरीं

GUJRAT: गुजरात से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है जहां नेशनल हाईवे को चूड़ा से जोड़ने वाला ब्रिज अचानक टूट गया। इस हादसे 10 लोग नदी में डूब गये हैं वही एनएच से गुजरने वाली कई गाड़ियां भी नदी में गिर गई है। घटना सुरेंद्र नगर के वस्तादी गांव की है। जहां इस घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। 


घटना की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नदी में डूबे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला और रेस्क्यू में जुट गयी। पुल के टूटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें यह दिख रहा है कि कैसे नदी में एक ट्रक गिरी और महिला के साथ एक व्यक्ति कैसे टूटे हुए पुल पर बैठे है। इन दोनों को नाव की मदद से बाहर निकाला गया है। 


जिले के कलेक्टर ने बताया कि यह पुल 40 साल पुराना है। पुल के नीचे से भोगावो नदी गुजरती है पुल के टूटने के बाद इसमें 10 लोग समा गये थे। नदी में डूबे सभी लोगों को सुरक्षित निकाला गया है। घटनास्थल पर मौजूद पुलिस रेस्क्यू में लगी है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ गयी। नदी में गिरे ट्रक और अन्य वाहनों को बाहर निकाला जा रहा है।