गोपालगंज में मूर्ति विसर्जन के दौरान हादसा, तालाब में डूबने से एक युवक की मौत

गोपालगंज में मूर्ति विसर्जन के दौरान हादसा, तालाब में डूबने से एक युवक की मौत

GOPALGANJ : इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है गोपालगंज जिले से जहां मूर्ति विसर्जन के दौरान एक बड़ा हादसा हुआ है. दुर्गा प्रतिमा को पानी में विसर्जित करने के दौरान तालाब में डूबने से एक युवक की जान चली गई. मृतक के घर में मातम पसरा है. घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. 


घटना जिले के थावे थाना  इलाके की है. जहां रामचंद्रपुर गांव में मूर्ति विसर्जन के दौरान तालाब में डूबने से एक युवक की जान चली गई. मिली जानकारी के मुताबिक दुर्गा प्रतिमा के विसर्जन में काफी संख्या में भक्त पहुंचे थे. विसर्जन यात्रा में सैकड़ों लोग शामिल हुए. विसर्जन के समय तालाब में एक युवक काफी गहरे पानी में चला गया. उसे पानी का अंदाजा नहीं लगा. जिसके कारण डूबने से उसकी मौत हो गई. मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. 


घटना की जानकारी मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला. घटना की खबर मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया. मृतक के घर में मातमी सन्नाटा छाया हुआ है. डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेजा गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.