बिहार : डायन बताकर महिला को मारी गोली, होली के दिन अंधविश्वास

बिहार : डायन बताकर महिला को मारी गोली, होली के दिन अंधविश्वास

GOPALGANJ : खबर गोपालगंज जिले से.. यहां एक महिला को डायन बताकर गोली मार दी गई है। घटना गोपालगंज के मांझागढ़ थाना इलाके की है। यहां छितौनी गांव में एक महिला को इसलिए गोली मार दी गई कि उस पर डायन होने का लोगों को शक था। गोली लगने के बाद घायल महिला को इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तलाशी अभियान में जुटी हुई है। 


जिस महिला को गोली मारी गई है उसका आरोप है कि पहले भी उस पर जानलेवा हमला किया जा चुका है। महिला के जेठ संजय साह पर गोली मारने का आरोप लगा है। आपको बता दें कि छितौनी गांव के रहने वाले संजय साह का बेटा 2 साल पहले घर से गायब हो गया था। इसके बाद पड़ोसी राजू साह की पत्नी सीमा देवी पर डायन होने का आरोप लगाया गया था और उसके साथ मारपीट भी की गई थी। 


बताया जा रहा है कि आज संजय साह होली खेलने के बाद सीमा देवी के घर पहुंचा और उसे अचानक से गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी संजय मौके से फरार हो गया किसी तरह आसपास के लोगों की मदद से महिला को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। पुलिस इस पूरे घटना के बाद महिला का बयान लेने के लिए गोरखपुर निकली है। सदर एसडीपीओ संजय कुमार के मुताबिक आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है और जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।