गोपालगंज जेल में छापेमारी, DM-SP ने सतीश पांडेय और मुकेश पांडेय के वार्ड की ली तलाशी

गोपालगंज जेल में छापेमारी, DM-SP ने सतीश पांडेय और मुकेश पांडेय के वार्ड की ली तलाशी

GOPALGANJ : अभी-अभी बड़ी खबर आ रही है।गोपालगंज जेल में छापेमारी की गयी है। डीएम-एसपी के नेतृत्व में की गयी छापेमारी हुई है। गोपालगंज ट्रिपल मर्डर केस में गिरफ्तार किए गये  सतीश पांडेय और मुकेश पांडेय के वार्ड की भी तालाशी ली गयी है।


चनावे मंडल कारा में डीएम-एसपी के नेतृत्व में छापेमारी की गयी है। जेल के अंदर घंटों छापेमारी चलती रही। बताया जा रहा है कि छापेमारी में सिम बरामद किया गया है।सतीश पांडेय और मुकेश पांडेय के वार्ड की भी तलाशी ली गयी है।


हालांकि बताया जा रहा है कि दोनों के वार्ड से कोई आपत्तिजनक समान बरामद नहीं हुआ है। प्रशासन की छापेमारी के बाद जेल के अंदर हड़कंप मच गया। बता दें कि गोपालगंज जिले के हथुआ थाने के रूपनचक गांव में रविवार की देर शाम गोलियों से भूनकर हुई माले नेता के पिता, मां व भाई की हत्या के मामले में पुलिस ने जिला परिषद अध्यक्ष मुकेश पांडेय और उनके पिता सतीश पांडेय को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। गिरफ्तार जिला परिषद अध्यक्ष मुकेश पांडेय कुचायकोट विधानसभा क्षेत्र के जदयू विधायक अमरेन्द्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय के भतीजा हैं। वहीं सतीश पांडेय उनके बड़े भाई हैं। आपको बता दें कि रविवार को हथुआ थाने के रूपनचक गांव में डबल मर्डर की घटना हुई थी।