सैंया भए कोतवाल, अब डर काहे का! गोपाल मंडल मामले में गिरिराज का हमला, बोले- बिहार में अब सुपर जंगलराज आ गया है

सैंया भए कोतवाल, अब डर काहे का! गोपाल मंडल मामले में गिरिराज का हमला, बोले- बिहार में अब सुपर जंगलराज आ गया है

PATNA: जेडीयू के बवाली विधायक गोपाल मंडल सवाल पूछने पर मीडियाकर्मियों के साथ गाली गलौज करने और पिस्टल निकालने की धमकी देकर विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं। बीजेपी के साथ साथ एनडीए के तमाम दल इस घटना को लेकर नीतीश सरकार पर हमलावर हो गए हैं। इसी बीच बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरीराज सिंह ने बड़ा हमला बोला है। गिरिराज सिंह ने कहा है कि नीतीश कुमार के सह पर जेडीयू के विधायक इस तरह का काम कर रहे हैं। 


बेगूसराय सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मीडियाकर्मियों से जेडीयू विधायक द्वारा दुर्व्यवहार किए जाने पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि गांव देहात में एक बहुत पुरानी कहावत है कि, सैंया भये कोतवाल तो अब डर काहे का। यह कहावत जेडीयू और आरजेडी के नेताओं पर लागू होता है। उन्होंने कहा कि गोपाल मंडल इसके पहले भागलपुर में भी यही काम कर चुके हैं। जेडीयू विधायक गोपाल मंडल हमेशा कहते रहते हैं कि मार देंगे, काट देंगे, तोड़ देंगे और आज पत्रकारों ने सवाल पूछा तो पिस्तौल की धमकी देने लगे और मीडिया को गालियां दी।


उन्होंने कहा कि जेडीयू विधायक की इस करतूत से ऐसा लगता है कि महागठबंधन की सरकार में जंगल राज 2  सुपर आ गया है। मीडिया लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है और जेडीयू और आरजेडी के लोग मीडिया को डराने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जेडीयू विधायक गोपाल मंडल तो आम लोगों के साथ साथ अस्पताल के लोगों को भी पिस्टल से डरा रहे हैं, आखिर क्यों नहीं डराएं।


इस दौरान गिरिराज ने लालू-राबड़ी शासनकाल को याद करते हुए कहा कि बिहार में एक ऐसा दौर भी था जब पति-पत्नी को गाड़ी से उतर कर गाड़ी छीन लिया जाता था। शोरूम से गाड़ियां उठवा ली जाती थीं। बिहार में एक बार फिर से वही अराजकता का दौर शुरू हो गया है। नीतीश कुमार और उनकी सरकार इस पर कुछ नहीं करने वाली है। उन्होंने कहा कि बिहार में चोरी और सीना जोरी की पुरानी परंपरा चल पड़ी है। जिसका नतीजा है कि गोपाल मंडल जैसे लोग पिस्टल लहराते हैं और सवाल पूछने पर गाली देते हैं।