घर में मिली डेडबॉडी, गायब हुए बेटा और प्रेग्नेंट बहू

घर में मिली डेडबॉडी, गायब हुए बेटा और प्रेग्नेंट बहू

MOTIHARI : मोतिहारी जिला में घर मे संदिग्ध अवस्था मे अधेड़ का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों के सूचना पर पुलिस पहुचकर शव को बरामद कर जांच में जुट गई है ।बरामद शव के गले पर काला धब्बा और सीने पर चाकू के निशान मिले हैं ।वहीं मृतक के घर से बेटे और बहू दोनों गायब है ।घटना हरसिद्धि थाना क्षेत्र के पकड़िया पंचायत की वार्ड संख्या 15 स्थित परहा टोला की बतायी जा रही हूं ।मृतक की पहचान चन्दकिशोर राय 47 वर्ष के रूप में कई गई है ।


मोतिहारी जिला के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के पकड़िया परहा टोला से पुलिस ने 47 वर्षीय अधेड़ का शव को पुलिस ने शुक्रवार की सुबह बरामद किया। उसके गल्ले पर काला धब्बा और सीने पर चाकू के जख्म का निशान है। वहीं उनके बेटे और गर्भवती बहू भी वहां से गायब हैं। जबकि बाइक घर पर ही है। मौत कैसे हुई? इसको लेकर पुलिस जांच में जुटी है। ग्रामीण बताते हैं कि गुरुवार की रात में पिता,बेटा और बहू घर पर ही थे। लेकिन सुबह में घर के कमरे में बिछावन पर पिता का शव मिला। मृतक की पत्नी का एक महीने पहले ही कैंसर से मौत हो गई थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम में भेजा जा रहा है। 


घटना को लेकर पुलिस दो बिन्दुओ पर जांच कर रही है । वर्ष 2005 में मृतक के सात वर्षीय छोटे बेटे की निर्मम हत्या हो गई थी।एक सप्ताह बाद उसके बेटे का कंकाल थाना क्षेत्र के भदा नहर के पास से बरामद हुआ था । इसको लेकर अपराधी मनोज सिंह मोतिहारी केंद्रीय कारा में उम्र कैद की सजा काट रहा है।वहीं पिता की हत्या के बाद बेटा और बहू का अचानक गायब होने के मामले को लेकर जांच की जा रही है । इस हरसिद्धि थाना अध्यक्ष  ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लगता है। कई बिंदुओं पर छानबीन जारी है। जल्द ही खुलासा हो जाएगा।