गांव के विकास में पंचायत प्रतिनिधियों की भूमिका सबसे खास, सम्मान समारोह में बोले विजय सिंह

गांव के विकास में पंचायत प्रतिनिधियों की भूमिका सबसे खास, सम्मान समारोह में बोले विजय सिंह

PATNA : बिहार में पंचायत चुनाव की प्रक्रिया खत्म होने के बाद नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों के सम्मान का सिलसिला जारी है। बांका जिले में नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों का सम्मान किया जा रहा है। इसी कड़ी में लोधम और दक्षिणी कटेली पंचायत में मंगलवार को बिहार झारखंड हाउसिंग बैंक के चेयरमैन विजय कुमार ने नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों को बैग और बके देकर सम्मानित किया। उनके साथ बांका के सांसद गिरधारी यादव भी इस सम्मान समारोह में मौजूद रहे हैं। 


बांका के सांसद गिरिधारी यादव ने कहा कि इस बार के पंचायत चुनाव में बहुत सोच समझकर जनता ने आपसभी का चयन किया है। काफी चैलेज के बाद आप सभी ने इस मंजिल को हासिल को किया है। बिहार झारखंड के चेयरमैन विजय कुमार सिंह ने कहा कि गांव और चाय के विकास से ही विकास की बयार बहती है। 


नीतीश सरकार के कार्यकाल में लगातार विकास की बयार हर ओर बह रही है। इस विकास की ओर से आगे बढ़ते हुए हम सभी को मिलजुलकर काम करना है. लोधम पंचायत में शिवनारायण यादव मुखिया, हासीम अंसारी पंचायत सदस्य के अलावे दक्षिण कटेली पंचायत में वर्तमान मुखिया सुनेश्वर यादव, पंचायत समिति सदस्य प्रकाश यादव सरपंच विश्वनाथ यादव आदि मौजूद थे।