शहाबुद्दीन के विरोधी गैंग से जुड़ा था राजकुमार शर्मा, गैंगस्टर हत्याकांड में बड़ा खुलासा

शहाबुद्दीन के विरोधी गैंग से जुड़ा था राजकुमार शर्मा, गैंगस्टर हत्याकांड में बड़ा खुलासा

GOPALGANAJ: गैंगस्टर राजकुमार शर्मा हत्याकांड में कई बातें उसकी हत्या के बाद सामने आ रही है. राजकुमार मो. शहाबुद्दीन खेमे के विरोध में वह काम करता था. इसके ऊपर कई मामले दर्ज है. बेल पर आने के बाद वह कई धंधों में जुटा हुआ था. आज गोपालगंज में कुख्यात गैंगस्टर राजकुमार शर्मा की दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना मीरगंज थाना क्षेत्र के हथुआ स्टेशन के समीप की है. हथुआ स्टेशन के ठीक सामने रेलवे का रैक पॉइंट है और बताया जाता है कि राजकुमार शर्मा यहां किसी काम से गया हुआ था, वहीं पर अज्ञात अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग की जिसमें राजकुमार शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई.

गोपालगंज एसपी ने कहा-19 मामले थे दर्ज 

एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि राजकुमार शर्मा के ऊपर कुल 19 अपराधिक मामले दर्ज है. जो गोपालगंज और सीवान क्षेत्र में दर्ज की गई है. इसके ऊपर हत्या डकैती और लूट के कई संगीन आरोप हैं . राजकुमार शर्मा शहाबुद्दीन के विरोधी गुट में काम करता था. हाल के दिनों में यह कुख्यात विशाल सिंह के सम्पर्क में था. हत्या की वजह रेलवेरैक प्वाइंट पर रंगदारी वसूलने से जुड़ा भी हो सकता है. 

करता था कई कारोबार

बताया जाता है की वह हाल के दिनों में गिट्टी के कारोबार से भी जुड़ा हुआ था. वह यहां रेलवे के रैक प्वाइंट पर गिट्टी का क्लेक्शन करने आया होगा. जहा बाइक सवार दो अज्ञात अपराधियों ने इसके ऊपर दिनदहाड़े ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग की. जिसमे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. अपराधी गोलीबारी करने के बाद आराम से सीवान की तरफ भाग गए. स्थानीय लोगों ने बताया की घटना के बाद मौके पर भगदड़ मच गयी. लोग जान बचाकर इधर उधर भागने लगे. जहां गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया था. वहा कई कई मजदूर काम करते है. इसके साथ ही हथुआ स्टेशन पर भी लोगों की भीड़ इकठ्ठा रहती है. लेकिन घटना के बाद कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है. घटना की सूचना मिलते ही मीरगंज पुलिस मौके पर पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.

सीवान जिले का था रहने वाला

राजकुमार शर्मा सीवान के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के विसुनपुर रामपुर गांव का रहने वाला था. उसके पिता का नाम विश्वनाथ शर्मा है. वह हाल के दिनों में गिट्टी के कारोबार, जमीन की खरीद बिक्री से भी जुड़ा हुआ था. सबसे अधिक कारोबार सीवान जिले में था. मीरगंज के एसआई धनंजय ओझा ने बताया कि राजकुमार किसी काम से हथुआ रैक प्वाइंट पर आया था. वही उसे गोली मारी गयी है. मामले की जांच की जा रही है.