गैग्स ऑफ वासेपुर डॉन फहीम खान के बेटे और एक साथी पर फायरिंग, एक की मौत

गैग्स ऑफ वासेपुर डॉन फहीम खान के बेटे और एक साथी पर फायरिंग, एक की मौत

DHANBAD : गैंग्स ऑफ वासेपुर में खूनी रंजीश शुरू हो गई है. वासेपुर के डॉन फहीम खान के बेटे इकबाल खान और उसके साथ ढोलू को अपराधियों ने गोली मारी है। इकबाल का इलाज निजी अस्पताल में किया जा रहा है। वहीं कहा जा रहा है कि इस फायरिंग में ढोलू की मौत हो गई है। वहीं, इस घटना की जानकारी मिलते ही डॉन फहीम खान और उनके समर्थकों को जमावड़ा लगना शुरू हो गया। 



दरअसल, वासेपुर के आरा मोड़ मंदिर मैदान के समीप दो अज्ञात हमलावरों ने फहीम खान के पुत्र इकबाल खान तथा उसका सहयोगी ढोलू के ऊपर फायरिंग की। फायरिंग करने के बाद हमलावरमौके से फरार हो गए। समर्थकों के द्वारा जिले के निजी अस्पताल में दोनों को भर्ती कराया गया है। धीरे पूरी भीड़ असर्फी अस्पताल में जुट गई है। लोगों में काफी आक्रोश दिखा। इलाज को लेकर परिजन बीच बीच में हंगामा करते रहे।  इस दौरान सूचना मिली कि ढोलू की मौत हो गई है। इसके बाद इकबाल के समर्थकों का आक्रोश बढ़ गया। 



वहीं, इस घटना की जानकारी होने पर लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी अरबिंद बिन्हा भूली पुलिस की एक टीम घटना स्थल पहुंची। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की पुलिस बेसब्री के साथ तलाश कर रही है ताकि अपरधियों का कोई सुराग मिल सके। वासेपूर में वर्चस्व को लेकर गैगस्टर प्रिंस खान और फहीम खान में लंबे समय से अदावत चल रही है। दोनों तरफ से एक दूसरे को मारने की धमकी  दिया गया है। इकबाल खान वासेपुर डॉन फहीम खान का बेटा है। फहीम खान के जेल जाने के बाद से प्रिंस वासेपुर में अपनी पकड़ मजबूत करने को लेकर पिछले दिनों कई हत्याएं भी करा चुका है। जिसकी जिम्मेदारी भी प्रिंस ने कबूली है। 



इधर, इस घटना को लेकर इकबाल के समर्थकों का कहना है कि जो भी दोषी है उसे पुलिस जल्द से जल्द पकड़े।झारखण्ड़ में कोयला चोर सरकार की जगह बुलडोजर बाबा योगी की सरकार चाहिय। जबकि घटना स्थल पहुचे डीएसपी अरविंद बिन्हा ने कहा कि इकबाल और उसके एक साथी को गोली बाइक सवार हमलावरों द्वारा मारी गई है।पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।