गांधी मैदान पहुंचे लालू - तेजस्वी और RJD के तमाम बड़े नेता, थोड़ी देर में राहुल और अखिलेश भी होंगे शामिल

गांधी मैदान पहुंचे लालू - तेजस्वी और RJD के तमाम बड़े नेता, थोड़ी देर में राहुल और अखिलेश भी होंगे शामिल

PATNA : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद जनविश्वास महारैली में शामिल होने के लिए राबड़ी आवास से निकल गांधी मैदान पहुंच गये हैं। वे रथ पर सवार होकर पटना के गांधी मैदान के लिए निकले, जहां महागठबंधन की जनविश्वास महारैली का आयोजन किया जा रहा है। लालू प्रसाद के साथ-साथ बड़ी बेटी मीसा भारती, तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव भी गांधी मैदान पहुंच गये हैं। इसके साथ ही डी राजा, दीपंकर भट्टाचार्य और सीताराम येचुरी भी गांधी मैदान पहुंच गये हैं। अब से कुछ देर बाद राहुल गांधी और अखिलेश यादव भी शामिल होंगे।


दरअसल, महागठबंधन की इस महारैली में लाखों की संख्या में कार्यकर्ताओं और समर्थकों का जुटान हुआ है। पटना का गांधी मैदान खचाखच कार्यकर्ताओं से भर गया है। इस रैली में हिस्सा लेने के लिए आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, सांसद मनोज झा, वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी सहित राजद के विधायक और विधानपरिषद के सदस्य मंच पर पहुंच चुके हैं। इसके अलावा CPI के महासचिव डी राजा, CPM के राष्ट्रीय महासचिव सीताराम येचुरी, CPI- ML के महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य भी मंच पर मौजूद हैं। 


वहीं, पटना के गांधी मैदान में आयोजित जनविश्वास रैली में शामिल होने के लिए कार्यकर्ताओं और समर्थकों का जुटान हुआ है। बड़ी संख्या में लोग गांधी मैदान पहुंचे हैं। इस दौरान आरजेडी की विधायक का अलहदा अंदाज भी देखने को मिला, जब वे दिन में ही लालटेन जलाकर अनोखे अंदाज में रैली में पहुंची। आरा के संदेश विधानसभा क्षेत्र की विधायक किरण देवी का अनोखा अंदाज दिखा। वे 2 हजार गाड़ियों के काफिले के साथ समर्थकों को लेकर रैली स्थल के लिए रवाना हुई है। इस दौरान पार्टी के चुनाव चिह्न लालटेन को ही दिन में जलाकर ट्रैक्टर और अन्य गाड़ियों पर लटकाया। इस दौरान कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उस्ताह देखने को मिल रहा है।