फेमस यूट्यूबर मनीष कश्यप थामेंगे BJP का दामन! मनोज तिवारी के साथ पटना से दिल्ली हुए रवाना

फेमस यूट्यूबर मनीष कश्यप थामेंगे BJP का दामन! मनोज तिवारी के साथ पटना से दिल्ली हुए रवाना

BETTIAH: बिहार के सियासी गलियारे से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। कल 25 अप्रैल को बहुत बड़ा उलट फेर होने जा रहा है। पश्चिमी चंपारण से निर्दलीय प्रत्याशी यूट्यूबर मनीष कश्यप कल दिल्ली में बीजेपी का दामन थाम सकते हैं।


सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार यूट्यूबर मनीष कश्यप आज मनोज तिवारी के साथ पटना से दिल्ली रवाना हो गए हैं। कल दिल्ली स्थित भाजपा कार्यालय में मनीष कश्यप कमल का फूल वाला पट्टा लहराएंगे। 


बता दें कि 2024 लोकसभा चुनाव में पश्चिमी चंपारण से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर यूट्यूबर मनीष कश्यप चुनावी प्रचार कर रहे थे। वही संजय जायसवाल को कड़ी टक्कर देने के लिए दिन रात चुनाव प्रचार में लगे थे। अब यह बात निकलकर सामने आ रही है कि मनीष कश्यप को मनाने के लिए बीजेपी ने मनोज तिवारी को भेजा था। ऐसी संभावना जतायी जा रही है कि दिल्ली में मनीष कश्यप बीजेपी का दामन थामेंगे। बता दें कि मनोज तिवारी भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह को भी मनाने की कोशिश करेंगे। 


भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह को अब बीजेपी मनाने की कोशिश करेगी। दरअसल पवन सिंह काराकाट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। वही दूसरी ओर इस सीट से एनडीए के आरएलएम प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा भी चुनाव के मैदान में हैं। 23 अप्रैल को पवन सिंह ने काराकाट में रोड शो किया था। जिसमें भारी भीड़ उमड़ी थी। जिसकी चर्चा खूब होने लगी।  


यह भी चर्चा होने लगी की एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा के लिए मुश्किलें बढ़ सकती है। अब पवन सिंह को मनाने की कोशिश बीजेपी करेगी। यह बातें बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कही। बुधवार को दिल्ली से पटना पहुंचे मनोज तिवारी ने भागलपुर और कटिहार में एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की। मनोज तिवारी ने कहा कि पवन सिंह काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। मेरा भाई पवन सिंह रास्ता भटक गया है वो खुद उनसे बात करेंगे और पवन सिंह को मनाने का प्रयास करेंगे। मनोज तिवारी ने आगे कहा कि उनका भाई पवन सिंह राष्ट्रवादी हैं और रास्ता भटक गए हैं। हम अपने भाई से बात करेंगे और उन्हें मनाने की कोशिश करेंगे।  


बता दें कि भाजपा ने पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट से टिकट दिया था। लेकिन अगले दिन पवन सिंह ने टिकट वापस कर दिया था। बीजेपी से बागी होकर पवन सिंह ने काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी। वही  एनडीए ने राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा को चुनाव के मैदान में उतार दिया। जबकि महागठबंधन से सीपीआई माले के प्रत्याशी राजा राम सिंह चुनाव लड़ रहे हैं। काराकाट में मुकाबला अब त्रिकोणीय बन गया है। पवन सिंह काराकाट में चुनाव प्रचार में लग गये है। रोड शो कर रहे हैं जिसमें लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है। भीड़ को देखकर एनडीए भी घबरा गयी है शायद यही कारण है कि अब पवन सिंह को मनाने की कोशिश करने की बात बीजेपी नेता कर रहे हैं। 


वही भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के मामले में पवन सिंह पर यह मुकदमा दर्ज किया गया है। उन पर आरोप है कि अपने रोड शो में उन्होंने अनुमति से अधिक वाहनो का उपयोग किया है। उनके खिलाफ बिक्रमगंज अनुमंडल क्षेत्र के पांच अलग-अलग थानों में केस यह दर्ज किया गया है। 


बता दें कि विगत 23 अप्रैल को काराकाट लोकसभा क्षेत्र में पवन सिंह ने रोड शो किया था। हालांकि रोड शो के लिए पवन सिंह ने वाहनों को ले जाने के लिए परमिशन भी लिया था। लेकिन जितनी गाड़ियों का उन्होंने परमिशन लिया था उससे कहीं ज्यादा वाहनों का उपयोग रोड शो में किया गया है। इसी को लेकर बुधवार को उनके खिलाफ आदर्श चुनाव आचार संहिता के तहत मामला दर्ज किया गया है।  


बेतिया से संतोष की रिपोर्ट