एकतरफा प्यार में एक सिरफिरे ने लड़की के सिर पर मारा हथौड़ा, फिर दे दी अपनी जान, ICU में जिन्दगी और मौत के बीच जूझ रही युवती

एकतरफा प्यार में एक सिरफिरे ने लड़की के सिर पर मारा हथौड़ा, फिर दे दी अपनी जान, ICU में जिन्दगी और मौत के बीच जूझ रही युवती

DESK: एकतरफा प्यार में एक सिरफिरे युवक ने ऐसी घटना को अंजाम दे दिया जिसे जानेंगे तो आप भी हैरान रह जाएंगे। उसकी इस करतूत की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है। दरअसल एक लड़की से वह एकतरफा प्यार करता था जब उसे इस बात की जानकारी हुई कि जिससे वह दिलों जान से चाहता है उसकी शादी कही दूसरी जगह तय हो गयी है। वह कही से हथौड़ा लेकर आया और युवती के सिर पर हमला कर दिया।


जिससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गयी और वही अचेत होकर गिर पड़ी। युवती पर हमला करने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया और अपने घर पहुंच खुद को एक कमरे में बंद कर लिया और फंदे से लटककर अपनी जान दे दी। 


वही लड़की को सड़क किनारे गिरा देख स्थानीय लोगों ने परिजनों को फोन कर इसकी सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिजन ने लड़की को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने युवती को मैक्स हॉस्पिटल में रेफर कर दिया। युवती के सिर में हथौड़े से हमला करने के कारण कई जगहों की हड्डी टूट गयी है उसकी नाजुक हालत को देखते हुए आईसीयू में रखा गया है। 


एकतरफा प्यार में एक सिरफिरे आशिक की करतूत का यह मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली के ज्योति नगर की है। आरोपी युवक की पहचान 24 वर्षीय शेखर के रुप में हुई है जो गाजियाबाद के लोनी कॉलोनी में रहता था। वही लड़की अपने माता-पिता और भाई-बहन के साथ मीत नगर में रहती है। लड़की एक कंपनी के स्टोर में काम करती है जबकि उसके पिता पेशे से दर्जी हैं। 


घटना के संबंध में बताया जाता है कि सिरफिरा युवक लड़की से एकतरफा प्यार करता था इसकी जानकारी लड़की को भी नहीं थी। लड़की की शादी दूसरी जगह तय हो गयी थी। जैसे ही इस बात की जानकारी युवक को लगी वह हाथ में हथौड़ा लेकर निकल पड़ा। उस वक्त लड़की घर से स्टोर जाने के लिए निकली थी तभी उस पर युवक की नजर गयी। 


सिरफिरे युवक ने लड़की से किसी तरह की बात नहीं की और हथौड़े से उसके सिर पर हमला बोल दिया। जिससे लड़की बुरी तरह घायल हो गयी और सड़क के किनारे अचेत होकर गिर पड़ी। जिसके बाद उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना को अंजाम देने के बाद युवक ने खुदकुशी कर ली। इस घटना से इलाके के लोग भी हैरान हैं। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।