एक कोच और 11 खिलाड़ी मिले कोरोना पॉजिटिव, नेशनल जूनियर हॉकी चैम्पियनशिप हुआ स्थगित

एक कोच और 11 खिलाड़ी मिले कोरोना पॉजिटिव, नेशनल जूनियर हॉकी चैम्पियनशिप हुआ स्थगित

DESK: झारखंड के सिमडेगा में 3 से 12 अप्रैल तक आयोजित होने वाले नेशनल जूनियर हॉकी चैम्पियनशिप को स्थगित कर दिया गया है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। 


मंगलवार को चंडीगढ़ की टीम सिमडेगा पहुंची थी। जिसके बाद टीम के सभी खिलाड़ियों की कोरोना जांच की गयी जिसमें 5 खिलाड़ियों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गयी है। वही झारखंड टीम के 6 खिलाड़ी भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसके अलावे एक कोच में भी कोरोना की पुष्टि हुई है। एस्ट्रोटर्फ हॉकी स्टेडियम में कुल 12 लोगों के संक्रमित पाए जाने के बाद स्टेडियम को कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित कर दिया गया है। इस बात की जानकारी सिमडेगा के डीसी सुशांत गौरव ने दी। 


चंडीगढ की टीम के सिमडेगा आने के बाद आयोजन समिति की ओर से भव्य स्वागत किया गया था। सबसे पहले खिलाड़ियों को सैनिटाइज किया गया था। उसके बाद तिलक लगाकर और फूलों का माला पहनाकर पारंपरिक रीति रिवाज के साथ स्वागत किया गया और बैंड बाजों के साथ स्टेडियम तक लाया गया। ऐसे में इनके संपर्क में अब तक जो भी लोग आए है उनकी भी कोरोना जांच की जाएगी। एक साथ 12 खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित मिलने की सूचना से सिमडेगा में हड़कंप मचा हुआ है। फिलहाल सावधानी बरतते हुए हॉकी चैम्पियनशिप को स्थगित कर दिया गया है।