दोस्तों ने ही कर दी युवक की हत्या, मारकर शव को गड्ढे में दफनाया

दोस्तों ने ही कर दी युवक की हत्या, मारकर शव को गड्ढे में दफनाया

JAMUI : बिहार के जमुई से एक दर्दनाक खबर निकल कर सामने आ रही है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला जमुई से निकल कर सामने आ रहा है। जहां जमुई में दोस्तों ने ही युवक की हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को गड्ढे में दफना दिया। इस घटना के बाद में पुलिस द्वारा मामले में कार्रवाई करते हुए शव को चिह्नित कर अंचलाधिकारी की उपस्थिति में जमीन से निकालकर सदर अस्पताल भेज दिया गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, जमुई जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां दोस्तों ने ही युवक की हत्या कर दी थी। फिर उसके शव को गड्ढे में दफना कर फरार हो गए। बाद में पुलिस की कार्रवाई में पूरा मामला सामने आया और शव को निकालकर सदर अस्पताल भेज दिया गया है। यहां जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र अंतर्गत नवडीहा गांव में दोस्तों ने ही एक युवक की हत्या कर दी। बाद में उसके शव को छिपाने के लिऐ एक गड्ढे में दफना दिया। जिसे पुलिस ने जमीन खोदकर बाहर निकाला।


बताया जा रहा कि, जिले के खैरा थाना अंतर्गत नवडीहा ग्राम में 3 जून को 20 वर्षीय युवक सत्यदेव आर्य को किसी के द्वारा फोन किये जाने पर अज्ञात जगह चले जाने की शिकायत परिजनों ने खैरा थानें में दर्ज की गई थी। पुलिस द्वारा प्राप्त शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए अनुसंधान प्रारंभ कर दिया गया था। पुलिस द्वारा मामले में कार्रवाई करते हुए शव को छिपाए जाने के स्थान को चिह्नित किया गया। 


फिर उसे अंचलाधिकारी की उपस्थिति में जमीन से निकालकर अन्त्य परीक्षण हेतु सदर अस्पताल भेजा गया है। फिलहाल घटनास्थल पर एफएसएल की टीम भी बुलाई जा रही है। पुलिस टीम द्वारा इस मामले में अन्य संलिप्तों की गिरफ्तारी हेतु सघन तलाशी एवं छापेमारी की जा रही है।