बिहार: दो ASI को अज्ञात वाहन ने कुचला, राज्यपाल के आगमन पर ड्यूटी पर थे तैनात

बिहार: दो ASI को अज्ञात वाहन ने कुचला, राज्यपाल के आगमन पर ड्यूटी पर थे तैनात

NALANDA: बिहार के नालंदा जिले से खबर आ रही है जहां दो ASI को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया है. बताया जा रहा है कि गुरुवार को बिहार के राज्यपाल हिलसा के पश्चिमी बाईपास होते हुए एकंगरसराय की ओर जाने की सूचना पर हिलसा के पश्चिमी बाईपास पर काफी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई थी,इस दौरान डियूटी पर तैनात दो पुलिस वालों को अज्ञातवहां ने कुचल दिया. जिससे बुरी तरह से घायल हो गए.


बताया जा रहा है कि हिलसा थाना के एएसआई विनोद कुमार राय एवं चिकसौरा थाना के एएसआई दिलीप कुमार भी तैनात थे. उसी दौरान एकंगरसराय की ओर से आर ही अनियंत्रित ट्रैक्टर ने पटना की ओर से आ रहे सफेद कलर की कार को धक्का मारते हुए आगे निकल गई. सफेद कलर की कार अनियंत्रित होते हुए सड़क पर तैनात दो पुलिसकर्मियों को कुचल ते हुए एक दुकान में घुस गई. इस घटना के बाद पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में मौके पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों एवं स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए हिलसा के अनुमंडलीय अस्पताल में लाया गया.जहां डॉक्टर श्रवण कुमार ने फिलहाल चिंताजनक स्थिति से बाहर बता है. 


इस घटना को सुनकर हिलसा के थानाध्यक्ष गुलाम सरवर एवं हिलसा एवं चिकसौरा थाना में पदस्थापित पुलिसकर्मी अस्पताल में पहुंचकर जख्मी दोनों पर पुलिसकर्मियों से मुलाकात किया और जल्द स्वस्थ होने का कामना किया.