डीएम साहेब ने बजाया ड्रम ; झूमते मानव श्रृंखला में चले आए लोग, जुट गयी भारी भीड़

डीएम साहेब ने बजाया ड्रम ; झूमते मानव श्रृंखला में चले आए लोग, जुट गयी भारी भीड़

MOTIHARI : जल-जीवन-हरियाली अभियान की जागरुकता के लिए बनी मानव श्रृंखला की  अपार सफलता से 'सरकार' गदगद् हैं। जश्न मना रहे हैं। मुनादी कर रहे हैं कि पिछली सभी मानव श्रृंखलाओं से बड़ी है इस बार की मानव श्रृंखला । सरकार के लक्ष्य को भी भेद गयी है ये श्रृंखला। 16000 किमी लंबी श्रृंखला बनाने का लक्ष्य था लेकिन ये 18000 किमी को भी क्रॉस कर गयी। यानि रिकार्ड तोड़ सफलता । इस सफलता के बीच अधिकारियों की पौ बारह है। सफलता का सारा श्रेय अधिकारियों को ही मिलता दिख रहा है। इस अपार सफलता के बीच मोतिहारी के डीएम की तस्वीर सामने आयी है जो अधिकारियों के मेहनत की कहानी बयां कर रही है।


मोतिहारी के डीएम रमन कुमार की ड्रम बजाते हुए तस्वीर वायरल हो रही है। डीएम साहब आज मानव श्रृंखला के दौरान ड्रम बजाते दिखे। डीएम साहब के ड्रम से निकली धुन ने कमाल भी किया। मोतिहारी जिला में बड़ी संख्या में लोग सड़क पर उतरे और मानव श्रृंखला में शामिल हुए। डीएम साहब ने मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए दिन-रात एक कर रखा था। रविवार को मेहनत परवान चढ़ गयी।


मोतिहारी के डीएम रमन कुमार की गिनती सूबे के एक्टिव आईएएस अधिकारियों में होती रही है। कई जिलों की कमान संभाल चुके रमन कुमार जनता के बीच सीधा कनेक्ट करने वाले अधिकारी की तौर पर अपनी पहचान बना चुके हैं।वे हमेशा मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं। आज भी जब उन्होनें ड्रम बजाया तो बरबस सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। बैंड पार्टी वाले से ड्रम लेकर डीएम साहब खुद बजाने लगे और साथ ही साथ मानव श्रृंखला की सफलता भी इतिहास के पन्नों में दर्ज होती चली गयी।


मानव श्रृंखला की खबरों के बीच मोतिहारी के डीएम रमन कुमार खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं तो वहीं अरवल से भी एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें करपी ब्लॉक के बीडीओ प्रभाकर कुमार मानव श्रृंखला के गीतों के बीच झूमते दिख रहे हैं। ऐसे तस्वीरों से लोगों का मनोबल जरुर बढ़ता है। अधिकारियों के इस रवैये से लोगों के अंदर उत्साह पैदा होता है।