दिवाली पर राजद नेता की अनोखी पूजा: घोड़े पर चढ़कर तेजस्वी की उतारी आरती, बिहार का अगला सीएम बनाने के लिए मांगा वरदान

दिवाली पर राजद नेता की अनोखी पूजा: घोड़े पर चढ़कर तेजस्वी की उतारी आरती, बिहार का अगला सीएम बनाने के लिए मांगा वरदान

VAISHALI: दिवाली के मौके पर राजद नेता की अनोखी पूजा देखिये..इस पूजा को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। वैशाली के भगवानपुर प्रखंड के NH-22 स्थित तेजस्वी प्रसाद यादव चौक पर राष्ट्रीय जनता दल के नेता केदार प्रसाद यादव ने लक्ष्मी-गणेश की पूजा अर्चना की। इनके पूजा करने का अंदाज भी निराला था। घोड़े पर चढ़कर पहले इन्होंने तेजस्वी यादव के फोटो की आरती उतारी फिर घोड़े पर ही चढ़कर लक्ष्मी गणेश की पूजा अर्चना की। 


राजद नेता ने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का फोटो एनएच-22 पर उस जगह लगाया था जिसे तेजस्वी यादव चौक नाम दिया गया है। दीवाली के मौके पर राजद नेता केदार प्रसाद यादव ने एनएच-22 के किनारे घोड़े पर चढ़कर पहले तेजस्वी यादव की फोटो चौक पर लगाकर आरती उतारा फिर मां लक्ष्मी-गणेश की पुजा अर्चना की। 


पूजा के दौरान राजद नेता ने कहा कि माता लक्ष्मी और गणेश की पूजा किये हैं यह वरदान मांगे है कि हे भगवन तेजस्वी बाबू को बिहार का मुख्यमंत्री बना दें। उनके नेतृत्व में बिहार को आगे बढ़ाएं। तेजस्वी यादव गरीबों के भगवान हैं और युवाओं की धड़कन हैं। बेरोजगारों को रोजगार देने वाले तेजस्वी यादव हैं वो नौजवानों के आन-बान-शान हैं। 


राजद नेता ने इस दौरान तेजस्वी प्रसाद यादव चौक की घोड़े पर चढ़कर परिक्रमा की और तेजस्वी की फोटो को आरती उतारा और माता लक्ष्मी और गणेश की पूजा अर्चना की। इस दौरान उन्होंने कहा कि 1008 मिट्टी के दिये जलाकर तेजस्वी बाबू की आरती उतारे हैं। भगवान से यह कामना हमने किया है कि तेजस्वी यादव बिहार के अगले मुख्यमंत्री बने। जय तेजस्वी जय बिहार के नारों के साथ पूजा अर्चा करने वालों में कई मुस्लिम समुदाय के लोग भी शामिल थे।