धनबाद में खुलेआम बेचा जा रहा था प्रतिबंधित लॉटरी टिकट, 7 लोगों को पुलिस ने दबोचा

धनबाद में खुलेआम बेचा जा रहा था प्रतिबंधित लॉटरी टिकट, 7 लोगों को पुलिस ने दबोचा

DHANBAD: धनबाद के गोविंदपुर थाना क्षेत्र से अवैध लॉटरी टिकट बेचने वाले 7 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से भारी मात्रा में लॉटरी टिकट और 39 हजार 780 रुपये बरामद किया गया है। पुलिस की इस कार्रवाई से लॉटरी कारोबारियों के बीच हड़कंप मचा हुआ है।


गोविंदपुर डीएसपी अमर कुमार पांडेय ने मीडिया को बताया कि अवैध रूप से प्रतिबंध लॉटरी टिकट बेचे जाने की सूचना मिली थी। जिसके बाद गोविंदपुर थाना पुलिस के नेतृत्व में एक टीम गठित कर मास्टर कॉलोनी मोती मस्जिद के पास छापेमारी की गयी। जहां से महताब आलम उर्फ टीपू को गिरफ्तार किया गया। 


पूछताछ के दौरान महताब आलम ने बताया कि निरसा के अजित साव उर्फ़ सोनू साव से वह लॉटरी खरीदता है। महताब आलम की निशानदेही पर पुलिस ने छापेमारी कर 6 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया। लॉटरी के धंधे में लगे लोगों में विनोद विश्वकर्मा ऊपर बाजार गोविंदपुर, शहाबुद्दीन अंसारी गाय डेहरा गोविंदपुर,मृदुल बिष्टु टुंडी रोड गोविंदपुर,रमेश कुमार बाउरी भिलेज रोड गोविंदपुर,मो सब्बीर साह तियादाहा,अमित दास ऊपर बाजार धर्मशाला रोड गोविंदपुर शामिल है। इनके पास से 7859 के 136 सेट लॉटरी के अलावे 39 हजार 780 रूपये नकद और कैलकुलेटर बरामद किया गया है।