DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने बिहार पुलिस के दो जवान के जज्बे को किया सलाम, फोटो शेयर कर कही बड़ी बात

PATNA : बिहार पुलिस को लेकर लोगों के मन में एक निगेटिव इमेज रहता है. लोगों को लगता है कि बिहार पुलिस लोगों को तंग करती है और अपराध नियंत्रण करने में भी पिछे रह जाती हैं. 


इस सब के बीच बिहार पुलिस के दो जवान का फोटो वायरल हो रहा है जो लोगों के इस सोच को बदल देगा. तस्वीर देखकर यह साफ हो रहा है कि पुलिसकर्मी भी तत्परता के साथ आम लोगों की सेवा में सदैव तत्पर रहती है. 


बिहार पुलिस के मुखिया गुप्तेश्वर पांडेय ने मूसलाधार बारिश में भी अपनी ड्यूटी के प्रति इमानदार दो पुलिसवालों का फोटो अपने फेसबुक पर शेयर करते हुए उनके जज्बे को सलाम किया है.


तस्वीर साझा करते हुए गुप्तेश्वर पांडेय ने लिखा है कि बिहार पुलिस के इस सिपाही के जज्बे को सलाम. मानवीय मूल्यों की समझ एक पुलिस से ज्यादा और कहीं नहीं होती. तेज बारिश में छाता लगा कर अपने कर्तव्यों का निर्वहन करता बिहार पुलिस का ये सिपाही. हमें गर्व है ऐसे जवान पर. इस जज्बे को सलाम. आप भी पुलिस की मदद कर एक स्वस्थ और बेहतर समाज बनाएं. जय हिंद.


.


वहीं दूसरी तस्वीर नेउरा थाने में तैनात SI की है, जो बारिश में ट्रैफिक को कंट्रोल कर रहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए डीजीपी ने लिखा है कि मूसलधार वर्षा में जाम छुड़ाते नेउरा थाना के SI. ये है हमारी बिहार पुलिस🙏