‘भारत को इस्लामिक स्टेट बनाने की साजिश रच रही कांग्रेस’ : देश में हिंदुओं की जनसंख्या घटने पर बोले गिरिराज

‘भारत को इस्लामिक स्टेट बनाने की साजिश रच रही कांग्रेस’ : देश में हिंदुओं की जनसंख्या घटने पर बोले गिरिराज

BEGUSARAI : प्रधानमंत्री के आर्थिक सलाहकार परिषद ने अपनी ताजा रिपोर्ट में खुलासा किया है कि पिछले 65 वर्षों में हिंदुओं की जनसंख्या में करीब 8 फीसदी की कमी आई है। जबकि दुनियाभर में 43 फीसदी मुसलमानों की संख्या बढ़ गई है। इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद एक नया विवाद छिड़ गया है। बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने इसके लिए कांग्रेस को जिम्मेवार बताया है।


केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से भाजपा प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने हिंदुओं की घटती जनसंख्या पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि वर्ष 1950 से लेकर 2015 तक इन 65 वर्षों में तकरीबन हिंदुओं की जनसंख्या में 8% से अधिक की गिरावट आई है, जो चिंता का विषय है। इसकी पूरी की पूरी जिम्मेवारी कांग्रेस की है। क्योंकि कांग्रेस ने रोहिंग्या सहित अन्य मुसलमानों को भारत में आश्रय दिया है। कांग्रेस ने उनके ऊपर कभी भी अंकुश लगाने की कोशिश नहीं की है। जिसके कारण धीरे-धीरे हिंदुओं की जनसंख्या घटती चली गई।


गिरिराज ने कहा कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि कांग्रेस एवं अन्य विपक्षी दलों के द्वारा गजवा-ए-हिंद की तैयारी की जा रही है। भारत को इस्लामिक स्टेट बनाने की दिशा में काम किया जा रहे है। ये लोग सिर्फ वोट बैंक की राजनीतिक करते हैं। देश की संप्रभुता से इनका कोई सरोकार नहीं है। देश में मुस्लिम की आबादी लगातार बढ़ती जा रही, जो चिंता का विषय है। वहीं सैम पित्रोदा के बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि सैम पित्रोदा जैसे लोग राजनीति का शिकार हो गए हैं और अमूमन देश को तोड़ने की भाषा का ही प्रयोग करते रहते हैं।