देश का लोकतंत्र सुरक्षित हाथों में नहीं : बोले मुकेश सहनी- देश नहीं कंपनी चला रहे भाजपा के लोग

देश का लोकतंत्र सुरक्षित हाथों में नहीं : बोले मुकेश सहनी- देश नहीं कंपनी चला रहे भाजपा के लोग

PURNEA : विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के प्रमुख और बिहार के पूर्वमंत्री मुकेश सहनी ने आज विभिन्न क्षेत्रों का तूफानी दौरा कर कई चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने महागठबंधन प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि बाबा साहब के बनाए संविधान में सभी लोगों को वोट का सामान अधिकार दिया गया है। 


मुकेश सहनी ने कहा कि लोकतंत्र में नेता नहीं जनता मालिक होती है। पांच साल बाद जनता से किये गए वादे पूरा नहीं करने वाले नेताओं को बदलने का समय आता है। समय आ गया  है कि हम झांसा देकर सत्ता में आए मोदी सरकार को वोट की ताकत से बदल दें। 


मुकेश सहनी ने बांका, पूर्णिया, दरभंगा और उजियारपुर में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि जिस तरह भाजपा ' तुम मुझे चंदा दो, मैं तुम्हें धंधा दूंगा' के तहत चंदा उगाही की है, प्रत्येक जिला में कार्यालय खोल रही है। इससे ऐसा लगता है कि भाजपा राजनीतिक पार्टी नहीं कंपनी चला रही है।


' सन ऑफ मल्लाह' मुकेश सहनी ने कहा कि आज लोकतंत्र सुरक्षित हाथों में नहीं है। आज दो राज्यों के मुख्यमंत्री को जेल में डाल दिया गया है। मेरे भी चार विधायकों को खरीद कर हमे ही सरकार से बाहर कर दिया गया। उन्होंने कहा कि मैं मुंबई में आराम से जिंदगी गुजार रहा था। लेकिन जब अपने समाज के लोगों को तकलीफ में देखा तो उस आराम की जिंदगी को छोड़कर संघर्ष के लिए बिहार आ गया। 


उन्होंने कहा कि हमे अपने अधिकार के लिए संघर्ष करना होगा। उन्होंने कहा कि जब पश्चिम बंगाल, दिल्ली में निषादों को आरक्षण मिल सकता है तो बिहार में क्यों नहीं? उन्होंने लोगों से महागठबंधन के प्रत्याशियों को वोट देकर विजयी बनाकर गरीबों की सरकार बनाने का आह्वान किया।