देश में सबसे ज्यादा क्रिमिनल लालू की पार्टी में, PK का हमला..तेजस्वी को ना ठीक से अंग्रेजी बोलने आता है ना ही भोजपुरी

देश में सबसे ज्यादा क्रिमिनल लालू की पार्टी में, PK का हमला..तेजस्वी को ना ठीक से अंग्रेजी बोलने आता है ना ही भोजपुरी

PATNA: जन सुराज के संयोजक और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने एक बार फिर लालू-तेजस्वी और उनकी पार्टी पर हमला बोला है। कहा कि इस देश में आरजेडी से ज्यादा क्रिमिनल किसी पार्टी में नहीं है। दरअसल लालू की सलाह पर  नवादा-शेखपुरा इलाके के कुख्यात अशोक महतो ने मुंगेर की रहने वाली अनिता कुमारी के साथ करौंटा जगदंबा मंदिर में शादी रचा ली। ऐसी चर्चा है कि कुख्यात अशोक महतो की पत्नी को आरजेडी मुंगेर से टिकट देने वाली है। इसी को लेकर प्रशांत किशोर ने यह बातें कही। 


तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार में जीतना आदमी है वो अनपढ़ आदमी है क्या? हमलोग बिहार के नहीं है क्या? हम बिहार के सरकारी स्कूल से नहीं पढ़े है क्या? क्या हम अंग्रेजी, भोजपुरी और फ्रैंच नहीं बोलते हैं? तेजस्वी यादव हमसे बढ़िया भोजपुरी बोल लेगा क्या?


PK आगे कहते हैं कि तेजस्वी को ना तो भोजपुरी बोलने आता है ना ही ठीक से अंग्रेजी बोलने आता है। वो कभी जीवन में ना कुछ पढ़ा और ना कुछ समझा है। वो क्या  बोलेगा। वो खाली खड़ा होकर बकबास करेगा। किसी विषय का ज्ञान उसे नहीं है। कभी जाति के नाम पर तो कभी धर्म के नाम पर राजनीति करता है। सिर्फ भाजपा हराओ कहते रहता है। पूछते हैं रोजगार नहीं है तो कहता है भाजपा को रोका... पूछते हैं कि बालू माफिया बिहार में क्यों है? तो कहता है कि जातीय जनगणना  कराओ। अब बहानेबाजी से काम नहीं चलेगा। 


PK ने कहा कि हम पूछना चाहते हैं कि शराब माफिया और बालू माफिया से जुड़े लोग कौन है? राज्य के स्तर पर एक दल के ही लोग बालू माफिया का काम कर रहे है। सबको मालूम है बिहार में बालू माफिया ऐसे ही चल रहा है। पूरे राज्य को बालू का खनन का केंद्र बना दिया है। और आरजेडी के नेता कहता है कि हमको क्राइम और क्रिमिनल से लगाव नहीं है। 


प्रशांत किशोर ने कहा कि ये तो वही बात हो गयी कि बाघ यह कहे कि हमको मांस से लगाव नहीं है। आरजेडी का लीडर कह रहा है कि हमको क्राइम और क्रिमिनल से सिम्पैथी नहीं है। प्रशांत किशोर ने कहा कि आरजेडी से ज्यादा क्राइम करने वाला और सबसे ज्यादा क्रिमिनल किसी पार्टी में नहीं है। ये लोग मेरे सामने क्या बात करेंगे।