डिप्टी कमिश्नर ने गोली मारकर किया सुसाइड, घर से 25 लाख की चोरी होने के बाद डिप्रेशन में थे

डिप्टी कमिश्नर ने गोली मारकर किया सुसाइड, घर से 25 लाख की चोरी होने के बाद डिप्रेशन में थे

DESK : इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां डिप्टी कमिश्नर ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. इस घटना के बाद से हड़कंप मच गया है. मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली तो आनन फानन में घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी गई. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस ने उनकी लाइसेंसी पिस्टल को कब्जे में लिया है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. 


दरअसल, वाराणसी में जीएसटी विभाग में तैनात डिप्टी कमिश्नर संजय शुक्ला ने लखनऊ स्थित अपने फ्लैट में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर ACP गोमती नगर और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. बताया जा रहा है कि 6 मई को उनके फ्लैट में करीब 25 लाख के जेवर और नकदी की चोरी हुई थी. चोरी के बाद उनका पत्नी से झगड़ा शुरू हुआ, जो बढ़ता चला गया। सोमवार रात भी दोनों के बीच विवाद हुआ. हालांकि विवाद शांत होने के बाद दोनों ने खाना खाया. इसके बाद सोने चले गए. रात करीब 12 बजे संजय ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली. सूत्रों के अनुसार, चोरी के बाद से ही संजय डिप्रेशन में थे. 


परिजनों से जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची तो खून से लथपथ संजय को लोहिया अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस का कहना है कि परिजनों की तरफ से अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है. सूचना और घटनास्थल मुआयना के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. पुलिस कॉल डिटेल भी खंगाल रही है. आपको बता दें कि मूल रूप से आजमगढ़ के रहने वाले संजय शुक्ला की बनारस में तैनाती थी. उनका परिवार गोमतीनगर के सरयू अपार्टमेंट में रहता है. परिवार में पत्नी हैं. कोविड कि वजह से कुछ दिनों से संजय भी परिवार के साथ रह रहे थे.