एक करोड़ रुपए फिरौती नहीं देने पर कारोबारी के बेटे की हत्या, युवती समेत 5 आरोपी गिरफ्तार

एक करोड़ रुपए फिरौती नहीं देने पर कारोबारी के बेटे की हत्या, युवती समेत 5 आरोपी गिरफ्तार

DEOGHAR: जमीन कारोबारी के अगवा बेटे की अपराधियों ने हत्या कर दी. इस हत्याकांड में पुलिस ने एक युवती समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बेटे को अगवा करने के बाद भी 1 करोड़ रुपए की फिरौती मांग रहे थे. राहुल बीआईटी मेसरा के इंजीनियरिंग का छात्र था. राहुल को देवघर के सलोनाटांड़ से अपराधियों ने अगवा किया था. 

जंगल में मिला शव

अगवा राहुल चौधरी का शव जंगल में नहर से बरामद हुआ है. हत्या के बाद आरोपियों ने नहर में शव को गाड़ दिया था. जिससे पुलिस ने जसीडीह के नमन काठी से बरामद किया है. एसपी पीयूष पांडे ने बताया कि 7 अगस्त को राहुल गायब हुआ था और 8 अगस्त को फिरौती के लिए फोन आने के बाद पिता को बेटे के अपहरण की जानकारी हुई थी. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर एसआईटी टीम गठित कर छापेमारी शुरू कर दी. इसमें 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. एक एक नाबालिग भी शामिल है.

हत्या के बाद भी मांग रहे थे फिरौती

राहुल के पिता के बारे में बताया जा रहा है कि वह जमीन कारोबारी है. राहुल की हत्या करने के बाद भी अपराधी उसके पिता से एक करोड़ रुपए मांग रहे थे. वह बार-बार पैसा हंसडीहा पहुंचाने का दवाब दे रहे थे. आरोपियों को जानकारी थी कि राहुल के पिता के पास बहुत पैसे हैं. पुलिस ने आरोपियों के पास से स्कॉर्पियो बरामद किया है. गिरफ्तार युवती मुस्कान खान का भी पूर्व में आपराधिक रिकॉर्ड रहा है.