दिल्ली में टली बैठक तो बिहार में कुशवाहा से मिलने पहुंचे BJP नेता, नाराजगी और सीट बंटवारे को लेकर हो गया सबकुछ तय

दिल्ली में टली बैठक तो बिहार में कुशवाहा से मिलने पहुंचे BJP नेता, नाराजगी और सीट बंटवारे को लेकर हो गया सबकुछ तय

PATNA : लोकसभा चुनाव के लिए कैंडिडेट की पहली लिस्ट जारी होने के बाद शेष उम्मीदवारों के नामों पर मंथन और उस पर मुहर लगाने के लिए भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज होनी थी। लेकिन, अब यह बैठक टल गया है और अब यह बैठक 10 मार्च को होगी। वहीं, राष्ट्रीय लोक मोर्चा (आरएलएम) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के एनडीए से नाराज होने की खूब चर्चा हो रही है। इस चर्चा का आधार सिर्फ यही है कि नरेंद्र मोदी के बिहार आगमन पर उनकी सभा से दोनों नदारद रहे। अब इन तमाम मुद्दों पर बात करने कुशवाहा के आवास पर भाजपा के बड़े नेता पहुंचे हैं। उसके बाद उपेंद्र कुशवाहा ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने कहा है कि- सबकुछ सही है। 


दरअसल, दिल्ली में बीजेपी चुनाव समिति की बैठक टलने के बाद बिहार भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सांसद संजय जयसवाल आज उपेंद्र कुशवाहा सुनाई है उनके आवास पहुंचे जहां दोनों नेताओं के बीच लगभग आधे घंटे तक बातचीत हुई। इसके बाद कुशवाहा ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। कुशवाहा ने कहा कि - संजय जयसवाल से मुलाकात हुई है और स्वाभाविक बात है कि चुनाव का समय है तो राजनीतिक रूप से बातचीत  जरूर हुई है। 


संजय जयसवाल ने कहा कि,- जब मैं भाजपा के साथ आया था तो उस समय भी जायसवाल जी मेरे पास आए थे और आज भी आए हैं। उस समय वो बिहार  भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष थे तो आए थे तभी से हमलोग आपस में बातचीत करते रहते हैं तो आज भी बातचीत करने आए थे। हमारी कहीं कोई नाराजगी नहीं है एनडीए में सबकुछ ट्रैक पर हैं यानि ऑल इज वेल है। 


इ वही लोकसभा चुनाव में सीट को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि- अभी कैसे बता दिया जाए की कितनी सीट मुझे मिलेगी जब सब कुछ फाइनल हो जाएगा तभी आपको बताया जा सकता है। अभी तीन सीट, चार सीट या पांच सीट इस पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। हमारी तैयारी सभी 40 लोकसभा सीटों पर है सभी 40 सीटों पर एनडीए के उम्मीदवार को जीत हासिल करनी है।


उधर, चिराग पासवान की नाराज को लेकर किए गए सवाल पर उन्होंने कहा कि चिराग पासवान जी एनडीए के हिस्सा हैं और उनकी नाराजगी की बात कहां से आती है मुझे मालूम ही नहीं है। हमलोग सब लोग साथ हैं और आगे भी रहेंगे।हमलोग बिहार से सभी 40 सीटों पर जीत हासिल करेंगे। इसके अलावा कहीं कुछ नहीं है।