डेढ़ सौ किलोमीटर रफ्तार वाली गेंद ईशान किशन को लगी, अस्पताल जाना पड़ा

डेढ़ सौ किलोमीटर रफ्तार वाली गेंद ईशान किशन को लगी, अस्पताल जाना पड़ा

DESK : टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में भी जीत हासिल कर ली लेकिन इस मैच के दौरान बिहारी स्टार ईशान किशन को एक तेज रफ्तार गेंद जा लगी जिसके बाद वह चोटिल हो गए हैं. ईशान किशन जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो उन्हें श्रीलंकाई तेज गेंदबाज लाहिरू कुमारा की एक बाउंसर जा लगी. इस गेंद की रफ्तार लगभग 146 किलोमीटर प्रति घंटा की थी. गेंद लगने के बाद इशान किशन ग्राउंड पर ही असहज हो गए.


इसके बावजूद उन्होंने बल्लेबाजी जारी रखी. लेकिन चोट लगने के बाद ईशान किशन की तकलीफ देखी जा सकती थी. भारतीय फिजियो ने मैदान में आकर उनका फर्स्ट ऐड भी किया लेकिन इसके बावजूद ईशान किशन 16 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद ईशान किशन को अस्पताल ले जाना पड़ा. फिलहाल ईशान किशन चोटिल हैं और अगले मैच में खेलेंगे या नहीं इसको लेकर भी तस्वीर साफ नहीं हुई है. हालांकि उनका सिटी स्कैन कराया गया है और वह पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं.


इसके अलावा श्रीलंका के बल्लेबाज दिनेश चंडीमल को भी मैच के दौरान चोट लगी है. चंडीमल को फील्डिंग के दौरान चोट लगी और उन्हें भी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. अगर ईशान किशन अगले मुकाबले में नहीं खेलते हैं तो उनकी जगह मयंक अग्रवाल को चांस मिल सकता है. इसके अलावा टीम इंडिया की T20 स्क्वाड में शामिल दूसरे खिलाड़ियों को भी ईशान किशन की जगह मौका मिलने की उम्मीद है. इसमें आवेश खान, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज जैसे बैटमैन शामिल हैं.