दशहरा के बाद होगा पटना जिला क्रिकेट संघ का चुनाव, BCA भेजेगा पर्यवेक्षक; अंतिम चरण में तैयारियां

दशहरा के बाद होगा पटना जिला क्रिकेट संघ का चुनाव, BCA भेजेगा पर्यवेक्षक; अंतिम चरण में तैयारियां

PATNA: पटना जिला क्रिकेट संघ के विभिन्न पदों के लिए चुनावी बिगुल बजने वाला है। चुनाव संपन्न होने के बाद जल्द ही नवनिर्वाचित कमेटी गठित हो जायेगी। चुनाव कराने से संबंधित सभी प्रक्रियाओं को अंतिम रूप दिया जा रहा है और दशहरा के बाद चुनाव की तारिखों का एलान कर दिया जाएगा। पटना जिला क्रिकेट संघ तदर्थ समिति के चेयरमैन राजेश कुमार और सदस्य रहबर आबदीन ने इसकी जानकारी दी है।


समिति के चेयरमैन राजेश कुमार और सदस्य रहबर आबदीन ने कहा कि अबतक पीडीसीए की तदर्थ समिति ने पटना जिला में क्रिकेट का संचालन बेहतर तरीके से किया है और जब स्थाई कमेटी गठित हो जायेगी और इससे बेहतर तरीके से न केवल लीग के आयोजन होंगे बल्कि खिलाड़ियों को बेहतर ट्रेनिंग से लेकर अन्य अतिरिक्त गतिविधियों का संचालन होगा। 


सदस्य रहबर आबदीन ने बताया कि कि पटना जिला क्रिकेट संघ का चुनाव बिहार क्रिकेट संघ के पर्यवेक्षक में होगा और इसमें पीडीसीए से संबंधित सभी क्लब के पदाधिकारी भाग लेंगे। रहबर आबदीन ने बीसीसीआई के टूर्नामेंट में बिहार का प्रतिनिधित्व व नेतृत्व कर रहे खिलाड़ियों को बधाई और शुभकामना देते हुए कहा कि वे जमकर खेलें और न केवल पटना बल्कि अपने राज्य व देश का नाम रोशन करें। 


उन्होंने कहा कि बिहार की हर टीम में हमारे जिला के खिलाड़ियों की अच्छी सहभागिता है जो दर्शाती है कि पटना में क्रिकेट का माहौल कैसा है। उन्होंने कहा कि पटना में क्रिकेट और क्रिकेटरों के विकास के लिए वर्तमान समय में तदर्थ समिति दृढ़संकल्पित है और आने वाले समय में जिन्हें भी इसकी जिम्मेवारी मिलेगी उन्हें भी इसके प्रति दृढ़संकल्पित होना होगा।