दारू और स्मैक पीने से पत्नी ने किया मना तो पति ने खा ली चूहा मारने की दवा, हालत नाजुक

दारू और स्मैक पीने से पत्नी ने किया मना तो पति ने खा ली चूहा मारने की दवा, हालत नाजुक

JAMUI: पिछले 7 साल से बिहार में पूर्ण शराबबंदी है। बिहार में शराब पीना और बेचना दोनों मना है लेकिन लोग आज भी अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। किसी तरह जुगाड़ लगाकर शराब पी रहे हैं और शराब नहीं मिलने पर स्मैक, गांजा सहित कई नशा कर रहे हैं। जमुई में एक पति को पत्नी की बात नागवार गुजरा और उसने चूहे मारने की दवा खा ली। पत्नी ने दारू और स्मैक पीने से मना किया था जो पति को अच्छा नहीं लगा जिसके बाद पति ने यह कदम उठाया। 


तबीयत बिगड़ने के बाद वह अस्पताल पहुंच गया। अस्पताल पहुंचने के बाद उसने पत्नी को फोन किया कि तुमसे गुस्सा होकर चूहा मारने वाला दवा खा लिए हैं। अस्पताल में भर्ती है आ जाओं मुझे बचा लो नहीं तो मर जाएंगे। 


दरअसल शराबी पति शाम प्रमोद सिंह आए दिन शराब और स्मैक पीकर अपनी घर आता और पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट किया करता था। उसकी हरकतों से परेशान पत्नी ने एक दिन कह दिया कि रोज-रोज नशा करके आते हैं इसकी सूचना पुलिस को दे देंगे तब ही आप सुधरेंगे। यह बात पति के दिल पर लग गयी। इस दौरान पत्नी से झगड़ने के बाद वह घर से बाहर निकल गया। जिसके बाद गुस्से में शराब के नशे में धुत प्रमोद सिंह ने चूहे मारने की दवा खा ली।


जहर खाने के बाद उसकी तबीयत बिगड़ने लगी किसी तरह वह जमुई सदर अस्पताल इलाज के लिए पहुंचा। अस्पताल पहुंचने के बाद उसने पत्नी को फोन करके इस बात की जानकारी दी। जिसके बाद आनन-फानन में पत्नी अस्पताल पहुंची। अस्पताल पहुंचकर पत्नी ने देखा की पति की हालत गंभीर है। डॉक्टर उसकी इलाज में लगे हैं। मामला सदर थाना क्षेत्र के खैरमा इलाके की है। 


प्रमोद सिंह की पत्नी अंजना देवी ने बताया कि हमसे झगड़ने के बाद पति घर से बाहर चले गये थे जो लौट कर घर नहीं आए। बच्चों के साथ उसने पति को हर जगह ढूंढा लेकिन कोई अता पता नहीं चल सका। तभी अस्पताल में भर्ती पति प्रमोद सिंह ने घर में फोन करके घटना की जानकारी दी। 


अंजना ने बताया कि उसके पति कचहरी में मुंशी हैं।  वो हर दिन शराब पीते और स्मैक का भी नशा करते हैं। जिसके कारण हर दिन हमारे बीच झगड़ा होता है। शराब पीने से मना करने पर मारपीट करते है। पत्नी ने बताया की मेरा पति ड्रग्स भी लेते है। इंजेक्शन भी लेते है। जिसके कारण उनका दिमागी हालत ठीक नहीं है। शादी के 15 साल हो गए है। चार बच्चे है। 


प्रमोद सिंह का इलाज कर रहे डॉक्टर विशाल आनंद ने बताया कि मरीज शराब के नशे में था और गुस्से में आकर उसने चूहे मारने का दवा खा ली थी। इस कारण हालत गंभीर हो गई। फिलहाल मरीज का इलाज जारी है। प्रमोद सिंह के इस कदम से इलाके के लोग भी सकते में हैं।