दारोगा हत्याकांड का एक आरोपी गिरफ्तार, ट्रैक्टर से रौंद कर SI की हुई थी मौत; जांच के लिए SIT गठित

दारोगा हत्याकांड का एक आरोपी गिरफ्तार, ट्रैक्टर से रौंद कर SI की हुई थी मौत; जांच के लिए SIT गठित

JAMUI : जमुई के गढ़ी थाने में तैनात दारोगा प्रभात रंजन की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या के मामले में पुलिस को पहली सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी मिथलेश ठाकुर को नवादा से गिरफ्तार किया है। वहीं मुख्य आरोपी कृष्ण रविदास की तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही है। इसके साथ ही दारोगा हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन किया गया है।


दरअसल, इस मामले में डीएम और एसपी ने प्रेस कांफ्रेंस बताया कि बालू के अवैध कारोबार को रोकने के लिए जिले में चार चेक पोस्ट बनाए गए हैं, जहां 24 घंटे रोस्टर वाइज दंडाधिकारी और पुलिस पदाधिकारी की तैनाती होती है। अवैध बालू कारोबार के विरुद्ध जिला प्रशासन की तेज हुई कार्रवाई के कारण ही इस तरह की घटना हुई है। जिला प्रशासन हर चीज पर नजर रख रहा है। दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।


इसके आगे उन्होंने कहा कि,यह घटना काफी दुखद है। जब गढ़ी थाना के एडिशनल एसएचओ प्रभात रंजन को सूचना मिली कि अवैध बालू उत्खनन कर ट्रैक्टर नवादा की ओर जा रहा है तो उन्होंने तत्काल ट्रैक्टर का पीछा किया। इस दौरान होमगार्ड का जवान उनके साथ था। उन्होंने कहा कि जान-बूझकर बालू माफिया द्वारा ट्रैक्टर को चढ़ा दिया गया। गंभीर रूप से घायल होमगार्ड के जवान को जब होश आया तो उसने पूरी घटना की जानकारी दी।